अस्थाना की लीक चिट्ठी पर गर्माई राजनीति, अकाली दल ने घेरी पंजाब सरकार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 05:23 PM (IST)

चंडीगढ़: ब्योरो आफ इन्वेस्टिगेशन के डायरैक्टर ए.डी.जी.पी.एस.के. अस्थाना की तरफ से डी.जी.पी. पंजाब को लिखी चिट्ठी पर राजनीति गर्मा गई है। इसको लेकर अब अकाली दल की तरफ से पंजाब सरकार को घेरा गया है। अकाली दल के सीनियर नेता महेश इन्द्र सिंह ग्रेवाल ने कहा है कि यदि ए.डी.जी.पी. अस्थाना बोल पड़े तो मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और सुखजिन्दर सिंह रंधावा को मुंह छिपाना कठिन हो जाएगा। उन्होंने कहा कि बिक्रम सिंह मजीठिया को फंसाने वाली मीटिंगों की जांच की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः जालंधर पहुंचे अरविंद केजरीवाल, तिरंगा यात्रा का कर रहे नेतृत्व

उन्होंने कहा कि इसको लेकर गवर्नर हाऊस और सी.एस.एम. हाऊस में भी मीटिंगें होती रही हैं। महेश इंद्र ग्रेवाल ने कहा कि एस.एस. बोर्ड के चेयरमैन भी इस साजिश का हिस्सा हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री चन्नी को पूछा कि चन्नी साहिब बता दें कि बिक्रम मजीठिया खिलाफ किस केस की जांच की जा रही है? उन्होंने कहा कि वह पंजाब सरकार को चेतावानी देते हुए कहा कि यदि किसी भी व्यक्ति को आप झूठे केस में फंसाएंगे तो यह एक बहुत बड़ा अपराध है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार अपने 5 वर्षों की नाकामियों को पर्दा डालना चाहती है।

उन्होंने कहा कि जितनी देर तक व्यवस्था के साथ नहीं चला जाएगा, तब तक कुछ नहीं किया जा सकता है। महेश इंद्र ग्रेवाल ने कहा कि अस्थाना साहब के मेडिकल छुट्टी पर जाएं बाद में अब पंजाब सरकार ऐसे किसी अफसर को ढूंढ रही है, जिसे आगे सिर्फ बिक्रम मजीठिया को पकड़ने की शर्त रखी जाएगी परन्तु ऐसा कभी भी नहीं होगा।

यह भी पढ़ेंः लाडोवाल टोल प्लाजा को लेकर हरमीत सिंह कादियां का बड़ा बयान

बताने योग्य है कि ए.डी.जी.पी.एस.के. अस्थाना की तरफ से डी.जी.पी. पंजाब आई.पी.एस. सहोता को भेजी चिट्ठी इन्टरनेट पर घूम रही है। ए.डी.जी.पी. अस्थाना के सरकारी पत्र में ए.डी.जी.पी. अस्थाना की तरफ से स्पष्ट तौर पर ड्रग्स मामले में एस.टी.एफ. चीफ हरप्रीत सिंह सिद्धू की रिपोर्ट को आधार बना कर मजीठिया की भूमिका की जांच करने से इंकार करते उलटा कई कानूनी सवाल खड़े किए गए हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News