पंजाब में नशा गठबंधन सरकार की देन, सुखबीर कर रहे हैं कोरी राजनीति: जाखड़ (Video)

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 11:36 AM (IST)

 पठानकोट (शारदा): प्रदेश कांग्रेस प्रधान एवं गुरदासपुर लोकसभा हलके से सांसद सुनील जाखड़ ने आज स्थानीय गांधी चौक स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए कहा कि वह जनता द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि होने के नाते जनता-जनार्दन के प्रति पूरी तरह जवाबदेह हैं। इस अवसर पर उनके साथ विधायक अमित विज व जिला कांग्रेस प्रधान अनिल विज भी थे। 

सांसद ने कहा कि वह अपने 8 महीनों के कार्यकाल का लेखा-जोखा संसदीय हलके की जनता के सामने रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में रेलवे फाटकों व क्रासिंग को लेकर बड़ी समस्या थी जिससे रेल यातायात को संचालित करने के लिए जनता की दिनचर्या रुक जाती थी। इसी का संज्ञान लेते हुए उन्होंने नालूंगा में आर.यू.बी., पठानकोट कैंट पर आर.ओ.बी. व सुजानपुर क्रासिंग पर अंडरपास बनाने का मुद्दा रेलवे मंत्री व मंत्रालय के सम्मुख उठाया था जिसके लिए अब इन तीनों ही क्रासिंग पर इन प्रोजैक्टों के लिए रेल मंत्रालय ने मंजूरी दे दी है।

जाखड़ ने कहा कि पंजाब में नशों के मुद्दे पर जो विपक्षी दल विशेषकर अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल गंभीर नहीं हैं तथा पंजाब में नशा गठबंधन सरकार की देन है और सुखबीर बादल पंजाब सरकार को सहयोग देने के नाम पर कोरी राजनीति कर रहे हैं।
 

Vatika