उम्मीदवारों को लेकर किसी तरह की बगावत नहीं: जाखड़

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2019 - 09:56 AM (IST)

चंडीगढ़ (भुल्लर): पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि पार्टी द्वारा चार विधानसभा हलकों के उपचुनावों के लिए घोषित उम्मीदवारों को लेकर किसी तरह की बगावत नहीं है। उम्मीदवारों का चुनाव हाईकमान ने प्रदेश लीडरशिप की सलाह के बाद किया है। 

आज यहां पार्टी मुख्य कार्यालय में जिला अध्यक्ष की मीटिंग में जाखड़ ने कहा कि थोड़ी बहुत नाराजगी तो होती है, जिसको पार्टी दूर कर लेगी।  जाखड़ ने जिला अध्यक्षों की मीटिंग में उप चुनावों में उम्मीदवारों के समर्थन में चलाए जाने वाले चुनाव अभियान की रणनीति संबंधी भी चर्चा की और नेताओं को कहा कि वह अभियान में तुरंत जुट जाएं। मीटिंग में चुनाव रणनीति पर चर्चा के अलावा पार्टी के अन्य कई मुद्दों पर भी विचार-विमर्श किया गया। इनमें 2 अक्तूबर को महात्मा गांधी जयंती कार्यक्रमों की सफलता के लिए प्रोग्राम पर विचार किया गया।

इसके अलावा पार्टी की मैंबरशिप अभियान की सफलता को लेकर भी जिला अध्यक्षों से सुझाव प्राप्त किए गए। जाखड़ ने समूह जिला अध्यक्षों को कहा कि वह पार्टी की मजबूती के लिए पूरी सरगर्मी के साथ कार्य करें और विपक्षी पार्टियों के सरकार और पार्टी विरोधी गलत  प्रचार का भी मजबूती के साथ करारा जवाब दें। मीटिंग दौरान जाखड़ के दोबारा अध्यक्ष के तौर पर सरगर्म होने के मद्देनजर जिला अध्यक्षों द्वारा उनको सम्मान के  तौर पर विशेष  तौर पर तैयार तस्वीर भेंट की गई।

Vatika