Lok Sabha Elections 2019: सन्नी देओल की अमृतसर सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा ने पकड़ा जोर

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 08:37 AM (IST)

अमृतसर(इन्द्रजीत) : भाजपा की अमृतसर लोकसभा सीट के उम्मीदवार की घोषणा न करने पर जहां पर यह चर्चा छिड़ी हुई थी कि इसका भाजपा को नुक्सान हो सकता है क्योंकि चुनाव प्रचार शुरू न होने से इसका लाभ कांग्रेसी ले सकते हैं लेकिन बीते 48 घंटों में अमृतसर से सोशल मीडिया पर जोरदार ढंग से फैली बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल की उम्मीदवारी की चर्चा ने कांग्रेसियों की नींद उड़ा दी है। 

घनी दाढ़ी और पगड़ी पहने सन्नी देओल की तस्वीर सोशल मीडिया में हर व्हाट्स एप ग्रुप में पहुंच गई है। वहीं इस संबंध में भाजपा के उच्च स्तरीय सूत्रों का मानना है कि फिल्म स्टार सन्नी देओल के लिए अमित शाह अधिक इच्छा रखते हैं। सूत्रों की मानें तो अमित शाह सन्नी देओल को मनाने के प्रयास में भी हैं लेकिन फिलहाल सन्नी की हां नहीं हो सकी। हालांकि सन्नी देओल की इस सीट पर उम्मीदवारी की किसी भाजपा नेता ने तो पुष्टि नहीं की, लेकिन अमृतसर की जनता में जगह-जगह सन्नी देओल के चर्चे हैं। कोई कह रहा है सन्नी देओल सिख हैं और पंजाबियों के वोट बटोर सकते हैं।               

अभी तक इसकी कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं है, लेकिन हाईकमान जिसे भी भेजे, हम स्वागत करेंगे।
-अनिल जोशी, पूर्व कैबिनेट मंत्री, पंजाब


यह किसी फिल्म की शूटिंग नहीं है। भाजपा चुनाव से पहले ही अपनी हार मान चुकी है। भाजपा के पास इस समय कोई उम्मीदवार ही नहीं है जो कांग्रेस का सामना कर सके। -जितेंद्र सोनिया, जिला कांग्रेस कमेटी प्रधान 

Vatika