सन्नी देओल ने प्रतिनिधि नियुक्त कर जनता के जख्मों पर छिड़का नमक

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2019 - 10:36 AM (IST)

पठानकोट (शारदा): गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र की जनता ने इस बार अपना प्रतिनिधि सन्नी देओल को बहुत ही शान से चुना, परंतु जिस प्रकार से राजनीतिज्ञ विषलेशकों को चिंता थी कि सिने स्टार सन्नी देओल के लिए इस पिछड़े क्षेत्र की राजनीति को समझना और उसे लोगों की उपेक्षाओं पर पूरा उतरने के लिए जितना समय देना होगा वह उतना समय देने की स्थिति में नहीं हो सकते।

PunjabKesari
अब गुरदासपुर और पठानकोट की जनता उस समय हतप्रभ रह गई जब जनता द्वारा चुने गए प्रतिनिधि सन्नी देओल ने आगे अपना प्रतिनिधि गुरप्रीत सिंह पलहेरी निवासी मोहाली को बना दिया। लोग उस समय चौक गए जब उन्होंने लिखित रूप से एक पत्र जारी करके उन्हें अधिकारियों के साथ हर प्रकार की मीटिंग में भाग लेने के लिए नियुक्त कर दिया। जैसे ही यह चिट्ठी सोशल मीडिया में वायरल हुई तो जनता के जख्मों पर नमक छिड़क गया। इस मामले को लेकर सन्नी देओल को जिताने के लिए दिन-रात एक करने वाला संगठन भी चुप बैठा है।

PunjabKesari

भाजपा के लिए भी एम.पी. के साथ तालमेल बनाना एक बड़ी चुनौती
जिला पठानकोट एवं गुरदासपुर में भाजपा के कई नेता जो 30-40 वर्षों से राजनीति में हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा कि अब नए एम.पी. के साथ किस प्रकार का तालमेल बनाया जाए। यह तो पंजाब स्तर पर पार्टी का निर्णय है कि उनके साथ पार्टी का कोई परिपक्व नेता पी.ए. के रूप में कार्यकत्र्ता जिसको स्थानीय समस्याओं और कार्यकत्र्ताओं की नब्ज की समझ हो। एम.पी. की आपरिपक्वता लोगों को समझ आनी शुरू हो गई है। एम.पी. मात्र एक दो लोगों को छोड़कर पार्टी में किसी स्थानीय नेता एवं कार्यकत्र्ता के सम्पर्क में नहीं हैं।
PunjabKesari
कांग्रेस के लिए एक स्वर्णिम अवसर, जताया रोष
आज दिनभर कांग्रेसी जो एक बड़ी हार के बाद लगभग कोमा में चले गए थे, इस गलती के बाद एकाएक जोश के साथ सामने आए हैं, उन्हें जनता को यह जताने का अवसर मिल गया है कि उन्होंने सुनील जाखड़ को हराकर क्षेत्र का बहुत नुक्सान किया है। हम लोगों को बार-बार चेताते रहे कि सिने स्टॉर के लिए फुल टाइप राजनीतिज्ञ बनना संभव नहीं होता परंतु हमारी किसी ने नहीं सुनी। कांग्रेसी पार्षदों के नेता विभूति शर्मा, राकेश बबली, गणेश विक्की, हैप्पी आदि ने एम.पी. द्वारा अपना प्रतिनिधि नियुक्त करने की घटना को क्षेत्र के लिए दुखद बताया और कहा कि अब तो 15 लाख लोग राम भरोसे हैं, जिनके पास पछताने के अलावा कोई चारा नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News