NSG परियोजना को लेकर सन्नी देओल ने कैप्टन सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Feb 08, 2021 - 12:05 PM (IST)

पंजाब: पंजाब के गुरदासपुर जिले से सांसद और मशहूर अभिनेता सनी देओल ने पंजाब सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कैप्टन सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पंजाब सरकार उनके संसदीय क्षेत्र में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) के प्रशिक्षण केंद्र की स्थापना को रोक रही है। जबकि यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा है। 

पठानकोट में चार आतंकवादियों ने किया था हमला
दो जनवरी 2016 को पठानकोट में चार आतंकवादियों की तरफ से एयरबेस पर घुसपैठ की गई थी जिसके बाद से ही परियोजना को लेकर मांग रखी गई थी। हमले के दौरान राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) को दिल्ली से लाया गया था जिसमें काफी समय बर्बाद हो गया था। सन्नी देओल ने भी 2019 में सांसद बनने के तुरंत बाद गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय से मिल कर यह मामला उठाया था।

देओल ने कैप्टन को भी लिखा था पत्र 
देओल ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को एक पत्र लिखा भी लिखा था जिसमें कहा गया था कि " जमीन के मामले में हो रही देरी के कारण यह प्रोजेक्ट पिछले एक साल से अधिक समय से लटक रहा है।" वही सरकार पर लगाए आरोपों को ख़ारिज करते हुए कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा ने कहा कि उन्होंने फाइल को ध्यानपूर्वक देखा है। पठानकोट एसडीएम ने डीसी को जमीन की उपलब्धता से संबंधित एक रिपोर्ट पहले ही सौंपी जा चुकी है एक बार राज्य सरकार को भेज दिए जाने के बाद आगे का काम शुरू हो जाएगा।
 

Content Writer

Tania pathak