विनोद खन्ना की राह पर चले सन्नी देओल, पुलों के माध्यम से हलके में की पारी की शुरूआत

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 10:34 AM (IST)

पठानकोट(आदित्य): लोकसभा हलका गुरदासपुर से भारी बहुमत से जीत हासिल कर संसद में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता व सांसद सन्नी देओल ने चुनावों दौरान लोगों से वायदा किया था कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही तरह स्वच्छ सोच रखने वाले हैं तथा वह बोलते कम हैं तथा कुछ कर दिखाने में विश्वास रखते हैं। 

इसी के चलते अब सन्नी देओल ने गुरदासपुर हलके से पुलों के राजा के नाम से पहचाने जाने वाले दिवंगत विनोद खन्ना की राह पर चलते हुए अपने हलके से पुलों से ही शुरूआत कर डाली है। इसी कड़ी में सांसद सन्नी देओल ने रोड ट्रांसपोर्ट और हाईवे मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर पठानकोट और गुरदासपुर में 2 हाई लैवल के पुल बनाने को लेकर चर्चा की। हालांकि केन्द्र सरकार ने इन पुलों के निर्माण के लिए इसी साल जनवरी में ही अनुमति दी थी पर प्रदेश में कांग्रेस सरकार होने के कारण प्रोजैक्ट में देरी हो गई थी। अब सन्नी देओल ने गडकरी से मिल कर पुलों को बनाने वाली अथॉरिटी को सख्त निर्देश देने की अपील की है। 

गौरतलब है कि इनमें से एक ब्रिज मकौड़ा पत्तन के कीड़ी मेहरा कलां से नरोट जैमल सिंह और दूसरा गुरदासपुर के चक्क राम साही पर बनेगा। केंद्रीय इकनॉमिक इंपोर्टैंस स्कीम 2018-19 के तहत बनने वाले दोनों पुलों पर 132.68 करोड़ रुपए खर्च होंगे। प्राथमिकता के आधार पर बनने वाले दोनों पुलों के निर्माण के लिए दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग के डायरैक्टर ने पत्र जारी किया है।

Vatika