ज्यादा समय पठानकोट में रह कर क्षेत्र वासियों की सेवा करूंगा : सन्नी देओल

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 11:51 AM (IST)

पठानकोट (आदित्य, शारदा): देशभर में मोदी की सुनामी के बीच पंजाब में भाजपा ने 3 सीटों में से 2 जीतकर अपना झंडा बुलंद किया है, जिसमें राजनीति में नवांगतुक माने जा रहे सिने अभिनेता सन्नी देओल ने राजनीति के धुरंधर तथा कांग्रेस के पंजाब प्रधान सुनील जाखड़ को 77,657 वोटों से मात देकर उन सारी अटकलों पर विराम लगा दिया, जिनमें कांग्रेस पार्टी की तरफ से कहा जा रहा था कि अभिनेता और नेता में बहुत फर्क होता है। 
 
जनता ने सन्नी देओल को भारी मतों से जिता कर विरोधियों के इस दावे को मिथक साबित कर दिया है। इसी जीत के चलते पठानकोट में भाजपा पार्टी द्वारा जिला प्रधान विपन महाजन की अध्यक्षता तथा पूर्व विधायक अश्विनी शर्मा की देखरेख में धन्यवाद रैली निकाली गई, जिसमें गुरदासपुर हलके के विजेता सन्नी देओल पठानकोट निवासियों का उनके इस सहयोग के लिए धन्यवाद करने के लिए पहुंचे। सन्नी देओल के साथ भाजपा के पूर्व विधायक अश्विनी शर्मा समेत पूरी लीडरशिप खुले ट्रक पर सवार होकर रेलवे स्टेशन के इन गेट से रवाना हुई, जिनका शहर के विभिन्न बाजारों में शहर निवासियों द्वारा पुष्प वर्षा के साथ स्वागत किया गया।

धन्यवाद रैली के चलते सड़कों के दोनों किनारों पर लोगों का जमावड़ा इस बात को सार्थक कर रहा था कि वे अपने प्रिय नेता को किस कदर प्यार करते हैं। इस बीच धन्यवाद रैली रेलवे रोड से होती हुई गांधी चौक, डाकखाना चौक, गाड़ी अहाता चौक, लाइटां वाला चौक से होती हुई ढांगू रोड पर अग्रसर हुई। जगह-जगह लोगों की भारी भीड़ द्वारा धन्यवाद रैली को रोककर पुष्प वर्षा की गई तथा अपने प्रिय नेता द्वारा उनके प्रति प्रकट किए जा रहे आभार को सहर्ष कबूल किया गया। सड़कों के दोनों ओर खड़े लोगों का सन्नी देओल व पूर्व विधायक अश्विनी शर्मा की ओर से हाथ हिला कर तथा हाथ जोड़ते हुए धन्यवाद किया गया। इस अवसर पर सन्नी देओल ने कहा कि गुरदासपुर हलके के लोगों ने उन्हें जो प्यार व सम्मान देकर भारी जीत दिलवाई है, वह इसके लिए उनके तह दिल से आभारी हैं। उन्होंने कहा कि अपने हलके के लोगों को विश्वास दिलवाता हूं कि मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह स्वच्छ प्रवृत्ति का हूं, जिसके चलते हलके के लोगों की मूलभूत सुविधाओं को पहल के आधार पर हल करवाना मेरा प्रथम कत्र्तव्य है। मैं अपना ज्यादा समय पठानकोट में रह कर ही लोगों की सेवा करूंगा। 

Vatika