मीडिया कर्मी लगे सांसद सनी के पीछे भागने, बोले समझ नहीं आता "मैं जानवर हूं या आप"

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2019 - 02:24 PM (IST)

गुरदासपुर। बॉलीवुड में सुपरहिट रहे सनी दओल को सांसद बनने के बाद खासे अनुभवों से गुजरना पड़ रहा है। वह जहां भी जाते हैं वहां पर उनके फैंस की भीड़ तो उमड़ती ही है, साथ में मीडिया वाले कवरेज के लिए उनके पीछे भागने लगते हैं। हालांकि इस तरह नजारा एक सामान्य राजनीतिज्ञ के साथ नहीं होता है, चाहे वह कोई बड़ा मंत्री क्यों न हो। कुछ ऐसा ही नजारा बटाला पटाखों की फैक्टरी में हुए ब्लास्ट के बाद सामने आया जब वह घायलों का कुशलक्षेम पूछने अस्पताल पहुंचे। मीडिया कर्मियों की भीड़ उनकी बाइट और शॉट लेने के लिए उनके पीछे भागने लगी। इस बीच वह गुस्सा भी हुए और तंग आकर उनके मुंह से शब्द निकले कि "समझ में नहीं आता मैं जानवर हूं या आप"। 

जाहिर है बॉलीवुड की दुनिया छोड़कर राजनीति में आए सनी को इस तरह की कई दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। उन्हें जनता को अधिक से अधिक समय देना होगा। जिससे उन्हें आम जनता और मीडिया सिर्फ राजनेता के रूप में ही पहचानने लगे। अगर गुरदासपुर के पूर्व विधायक और अपने जमाने के सुपर स्टार विनोद खन्ना की ही बात करें तो उन्होंने गुरदासपुर में अपनी पहचान जमीन से जुड़े नेता के तौर पर बनाई थी। उन्हें जनता उनके किए हुए कार्यों के लिए भी याद करती है।

बहरहाल अस्पताल में हादसे के घायलों का हाल जानने के लिए पहुंचे सनी दओल ने मीडिया कर्मियों से पहले भड़कते हुए यही कहा कि जिस तरह आप दौड़ भाग कर रहे हैं, उससे मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं जानवर हूं या आप। बाद में उन्होंने शांत होकर कहा कि दुख की घड़ी में हमें पीड़ित परिवारों का साथ देना चाहिए। हादसे की जांच की जा रही है और दाषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि उनके हलके के बटाला क्षेत्र में पटाखे की एक फैक्टरी में ब्लास्ट हो गया था जिसमें 23 लोगों की मौत हो गई थी और कई घायल हो गए थे।

Suraj Thakur