40 लाख की धोखाधड़ी के लगे आरोप पर सुरवीन चावला ने तोड़ी चुपी, जानें क्या कहा

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 07:13 PM (IST)

जालंधर: 4 मई को सुरवीन चावला, उसके भाई मनविन्दर चावला और पति अक्षय ठाकुर पर होशियारपुर निवासी सतपाल गुप्ता तथा उसके बेटे पंकज गुप्ता ने 40 लाख की धोखाधड़ी करने आरोप लगाए थे। इस मामले पर सुरवीन चावला ने अपनी चुपी तोड़ी है। सुरवीन ने कहा कि यह एक झूठी एफ.आई.आर. है, जो मेरा बयान रिकार्ड किए बिना और किसी तरह की छानबीन किए बिना दर्ज की गई है। इस मामले में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। मुझे टारगेट किया जा रहा है क्योंकि मैं एक सैलेब्रिटी हूं। बाकी सत्य अपने आप आगे की कार्रवाई में सामने आ जाएगा।  

यह कहना था शिकायतकर्ता का
सतपाल गुप्ता और पंकज गुप्ता ने बताया कि पंजाब और न्यूजीलैंड में वह फिल्म अभिनेत्री सुरवीन चावला और उसके भाई मनविन्दर चावला के साथ संपर्क में थे। पंकज गुप्ता पुत्र सत्यपाल गुप्ता निवासी फगवाड़ा रोड होशियारपुर का पंजाब व न्यूजीलैंड में फिल्म एक्ट्रैस सुरवीन चावला व उसके भाई मनविन्दर चावला के संपर्क में था। उन्होंने हमें बताया कि हम 'नील बट्टे सन्नाटा 'फिल्म बना रहे हैं। आप 1 करोड़ रुपए इनवेस्ट करो। 50 से 60 लाख रुपए तो आपको फिल्म रिलीज होते ही 6 महीने के अंदर मिल जाएंगे वहीं आप इसके जरिए अपनी रकम को डबल कर सकते हो।

इनकी बातों में आकर मैने फिल्म निर्माण कंपनी के नाम पर 11 लाख व 40 लाख रुपए का चेक दे दिया। तकनीकी वजह से 11 लाख रुपए मेरे खाते में वापस आ गए पर 40 लाख रुपए फिल्म निर्माण कंपनी के खाते में शो नहीं हो रही थे। फिल्म 22 अप्रैल 2016 को रिलीज भी हो गई। बताया गया था कि आपके पैसे रिलीज के 4 महीने बाद वापस कर दिए जाएंगे लेकिन नहीं किए गए। यही नहीं उसके बाद से इनके बात करने का तरीका भी बदल गया। इतना ही नहीं 40 लाख रुपए फिल्म निर्माण कंपनी के खाते की बजाए सुरवीन चावला के पति अक्षय ठाकुर के खाते में कैसे ट्रांसफर हो गए वह भी जांच का विषय है।

Vaneet