धोखाधड़ी मामले में होशियारपुर पहुंची सुरवीन चावला, बंद कमरे में हुई मीटिंग

punjabkesari.in Thursday, May 31, 2018 - 09:57 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना सिटी पुलिस की तरफ से 4 मई को बॉलीवुड एक्ट्रैस सुरवीन चावला, पति अक्षय ठक्कर व भाई मनविन्द्र चावला के खिलाफ पुलिस केस दर्ज किए जाने के बाद आखिरकार वीरवार देर सायं तीनों ही आरोपी पुलिस जांच में सहयोग करने के लिए सिटी थाना पहुंचे। होशियारपुर आने की सूचना पुलिस को भी नहीं थी। थाना सिटी के अंदर एस.एच.ओ. इंसपैक्टर लोमेश शर्मा के समक्ष बंद कमरे में तीनों ही आरोपियों ने जांच में शामिल होते हुए पुलिस को बताया कि इस केस में हम लोगों की कोई भूमिका नहीं है। आप मामले की जांच करे सारी सच्चाई सामने आ जाएगी।


पुलिस जांच में पूरा सहयोग करूंगी 
होशियारपुर में कुछ पल रू कने के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री सुरवीन चावला ने बताया कि पुलिस व अदालत के निर्देश पर वह आज पुलिस जांच में सहयोग करने के लिए आई हूं। मुझे कानून व्यवस्था पर पूरा पूरा भरोसा है। पुलिस ने जिस बयान पर हम लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है उसमें जरा भी सच्चाई नहीं है। शिकायतकर्ता ने जो लेनदेन का आरोप हमारे ऊपर लगाया है उसमें भी मेरी कोई भूमिका नहीं है। यदि उन्होंने पैसे दिए भी हैं तो फिल्म निर्माण कंपनी को दिए होंगे। मुझे टारगेट किया जा रहा है क्योंकि मैं एक सैलेब्रिटी हूं। बाकी सत्य अपने आप आगे की पुलिस कार्रवाई में सामने आ जाएगा।  


क्या कहते हैं पुलिस इंसपैक्टर लोमेश शर्मा
जब इस संबंध में थाना सिटी के एस.एच.ओ.इंसपैक्टर लोमेश शर्मा से पूछा तो उन्होंने बताया कि आरोपियों को जिला व सैशन जज की अदालत से 4 जून तक के लिए अंतरिम जमानत के तहत गिरफ्तारी पर रोक लगी हुई है। अदालत के निर्देश पर ही बुधवार को तीनों ही आरोपी पुलिस जांच में सहयोग करने के लिए होशियारपुर आए थे। जांच के दौरान इन्होंने बताया है कि इस लेनदेन में हमलोगों का कोई लेना देना नहीं है। भविष्य में भी पुलिस जांच में वह पूरा सहयोग करेंगे।

Vaneet