सिविल अस्पताल से फरार कोरोना संदिग्ध युसूफ को चब्बेवाल पुलिस ने किया काबू

punjabkesari.in Thursday, Apr 16, 2020 - 04:27 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र मिश्रा): सिविल अस्पताल होशियारपुर में बने आइसोलैशन वार्ड से फरार संदिग्ध कोरोना संक्रमित युसूफ को वीरवार दोपहर के समय चब्बेवाल पुलिस ने बड़े ही नाटकीय अंदाज में काबू कर लिया। थाना चब्बेवाल में तैनात एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर नरेन्द्र कुमार ने  इसकी सूचना सिविल अस्पताल प्रशासन को दे दी।  स्वास्थ विभाग के कर्मचारी चब्बेवाल पहुंच युसूफ को लेकर होशियारपुर पहुंच सिविल अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में दाखिल कर मामले की जांच में जुट गई। स्वास्थ विभाग के अधिकारियों ने बताया कि युसूफ का सैंपल चंडीगढ़ भेजा है, जिसकी रिपोर्ट आज आ जाएगी। 


आइसोलेशन वार्ड में खिड़की में लगी शीट उखाड़ हुआ था


स्वास्थ विभाग से मिली जानकारी के अनुसार युसूफ को कुछ दिन पहले ही दसूहा रेलवे स्टेशन से मिली शिकायत के आधार पर दसूहा अस्पताल में क्वारंटाइन किया गया था। मूलरुप से हिमाचल प्रदेश के नगरोटा के रहने वाले युसूफ को बाद में सिविल अस्पताल होशियारपुर में रैफर कर दिया गया था।  बुधवार देर सायं युसूफ क्वारंटाइन के दौरान परेशान हो आइसोलैेशन वार्ड के खिड़की में लगी शीट को उखाड़ फरार हो गया था। युसूफ के इस तरह चकमा दे फरार होने की सूचना के बाद स्वास्थ विभाग व जिला प्रशासन की तरफ से जहां उसकी तलाशी की जा रही थी वहीं इसके बारे में आसपास के सभी थानों में भी अलर्ट जारी कर दिया गया था।

PunjabKesari


कोई कागजात व पहचान नहीं बताने पर पुलिस को हुआ संदेह: एस.एच.ओ.


थाना चब्बेवाल में तैनात एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर नरेन्द्र कुमार ने बताया कि दोपहर के समय सब इंस्पैक्टर चंचल सिंह के नेतृत्व में ए.एस.आई.बुध सिंह समेत पुलिस पार्टी नाकेबंदी के दौरान रास्ते से गुजरने वालों पर नजर रखे हुए ते। इसी दौरान संदिग्ध हालात में युसूफ को आते देख जब उससे पूछताछ की तो वह अपना नाम बदल पुलिस को चकमा देने की कोशिश करने लगा। अपनी सही पहचान नहीं बता पाने व कोई कागजात पेश नहीं करने पर जब पुलिस ने स्वास्थ विभाग से संपर्क किया तो पता चला कि यह व्यक्ति युसूफ हो सकता है। इसी सूचना के आधार पर स्वास्थ विभाग की टीम मौके पर ऐंबुलैंस लेकर पहुंच युसूफ की पहचान कर कड़ी निगरानी में उसे लेकर सिविल अस्पताल होशियारपुर पहुंची।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News