संदिग्ध लोगों ने छीनी कार, हाई अलर्ट जारी

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 08:51 AM (IST)

तरनतारन(रमन) : पंजाब में हथियारों सहित आतंकवादियों को काबू करने के बाद खुफिया विभाग ने पंजाब में आतंकी हमला होने की आशंका जताई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस को जिले में संदिग्ध व्यक्तियों की सूचना दी गई है। उधर त्यौहारों में पंजाब में आतंकी हमला होने की संभावना बढ़ गई है। वहीं पठानकोट, गुरदासपुर के अलावा कुछ और जिलों में शकी लोगों को देखे जाने का भी पता चला है। पुलिस को आशंका है कि पहले की तरह फिर पाकिस्तान से ड्रोन द्वारा बड़ी मात्रा में विस्फोटक साम्रगी भेजी जा सकती है। 

उधर आज शाम सरहदी गांव नारली के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार को कुछ संदिग्ध लोगों ने छीन लिया, जिसके बाद जिला पुलिस ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है। गिलवारी गेट अमृतसर के टैक्सी ड्राइवर कर्मजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि उसे कस्बा झब्बाल से सरहदी गांव माड़ीमेघा में जाने को टैक्सी लाने के लिए बोला गया था। जब वह गाड़ी नंबर पी.बी 01 5941 लेकर झब्बाल पहुंचा तो 25 साल का सिख युवक सड़क पर इंतजार कर रहा था। वह गाड़ी में बैठा और माड़ीमेघा के लिए रवाना हो गए। जब टैक्सी गांव नारली के पास पहुंची तो उनका पीछा कर रही दूसरी कार में सवार संदिग्ध व्यक्तियों ने उनकी कार रोक ली और मारपीट करने लगे।

फिर सिख युवक सहित कार सवार पांचों व्यक्ति टैक्सी ड्राइवर की गाड़ी लेकर फरार हो गए। इसके बाद आशंका जताई जा रही है कि टैक्सी छीनने वाले पंजाब में कोई वारदात तो नहीं करने वाले हैं। इस संबंध में एस.पी. (आई) जगजीत सिंह वालिया ने बताया कि थाना खालड़ा की पुलिस मामला दर्ज कर रही है और कार की तलाश में जिले में नाकेबंदी कर दी गई है। उन्होंने कहा कि शकी व्यक्ति जिले में दाखिल होने जैसी कोई बात नहीं है। 

Vatika