सस्पैंड होने से आहत हैड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 08:42 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): मंगलवार देर रात बार-बार बाथरू म जाने के बहाने बाद में पुलिस को चकमा देकर फरार हुए कैदी विनोद शर्मा के मामले में पुलिस कार्रवाई के बाद हैड कांस्टेबल हरीश कुमार अपनी ही बंदूक से कनपटी में गोली मार आत्महत्या कर ली। घटना बुधवार सायं साढ़े 6 बजे की है।

समझा जाता है कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पैंड होने की सूचना के बाद आहत होकर हरीश कुमार ने आत्मघाती फैसला लिया है। कैदी वार्ड में खून से लथपथ हरीश कुमार को देख कुछ देर के लिए मैडीकल वार्ड में हड़कं प सी मच गई। आनन-फानन में उसे ईलाज के लिए इमरजैंसी वार्ड में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में सस्पैंड हुए इंचार्ज बिजय बांसल को जब हरीश कुमार की मौत की खबर मिली तो वह भी अचानक डिप्रैशन का शिकार हो सिविल अस्पताल में भर्ती हो गए। देर रात तक पुलिस अधिकारी व कर्मचारी उन्हें समझाने में जुटे रहे।

मामले की जांच के बाद ही पुलिस करेगी खुलासा 
देर सायं सिविल अस्पताल में मीडिया से बातचीत करते हुए एस.एस.पी.जे.इलनचेलियन ने कहा कि  पुलिस इस मामले की जांच के बाद ही कुछ बता सकती है। पुलिस इस मामले में हर पहलूओं को ध्यान में रख मामले की जांच कराने जा रही है। मामला आत्महत्या का है या गलती से गोली चल जाने की जांच के बाद ही पता चलेगी।

Vaneet