तरनतारन: कांग्रेसियों और अकालियों में ख़ूनी झड़प

punjabkesari.in Sunday, Jul 29, 2018 - 11:53 PM (IST)

झबाल /बीड़ साहब (लालूघुंमण, समृद्ध): तरनतारन जिला के गांव लालूघुंमण में कांग्रेस और अकाली दल के 2 गुटों के बीच ख़ूनी झड़प होने का मामला सामने आया है। दोनों धड़ों ने इस झड़प के दौरान एक दूसरे पर गोलियां चलाने के आरोप लगाए हैं, जबकि दोनों धड़ों के 2 लोग जख्मी हुए भी हैं। घायलों को इलाज के लिए थाना झबाल की पुलिस ने स्थानीय अलग-अलग अस्पतालों में दाखिल कराकर मामलों की तफ्तीश शुरू कर दी है। 

कांग्रेस पक्ष के परमजीत सिंह चेयरमैन ने बताया कि उसके चाचाओं के लड़के हरप्रीत सिंह हैपी पुत्र बेअंत सिंह के साथ बिकरमजीत सिंह पुत्र तेजिन्दर सिंह का कुछ दिन पहले आपसी तकरार हुआ था, जिस का गांव के मोहतबरें की तरफ से राज़ीनामा करवा दिया गया था। आज समय करीब 2:30 दोपहर का होगा कि हरप्रीत सिंह हैपी जब उनके घर मौजूद था तो बिकरमजीत सिंह की तरफ से मनदीप सिंह, गुरपाल सिंह, सन्दीप सिंह और अपने 10-15 और साथियों जो कि तेजधार हथियारों के साथ लैस थे और कुछ लोगों के पास पिस्तौल भी थे, ने हरप्रीत सिंह पर हमला कर दिया गया और मारपीट कर  ज़ख्मी कर दिया, बाद में गोलियां चलाते हुए फरार हो गए।

दूसरे तरफ गांव के अकाली दल के साथ संबंधित सरपंच देसा सिंह ने बताया कि बिकरमजीत सिंह उसके साथी तेजिन्दर सिंह और मनदीप सिंह जब गांव के सूए पुल के नज़दीक आए थे तो परमजीत सिंह पुत्र कुलवंत सिंह, हरप्रीत सिंह हैपी पुत्र बेअंत सिंह, रवि पुत्र मुहेन्दर सिंह, युगराज सिंह, बलराज सिंह पुत्तरान परमजीत सिंह की तरफ से अपने साथियों समेत हमला कर नौजवानों को बंदी बना लिया और परमजीत सिंह की तरफ से अपने घर लिया कि इतना नौजवानों की मारपीट की गई। 
 

Des raj