किसान धरने में तरसेम जस्सर और रणजीत बावा ने की लंगर की सेवा (तस्वीरें)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 04:59 PM (IST)

जालंधर (वैब डेस्क): किसानी हकों के लिए दिल्ली में लड़ी जा रही ऐतिहासिक लड़ाई को पंजाब के गायकों द्वारा भी भरपूर समर्थन मिल रहा है। जहां काफी सारे गायक सोशल मीडिया के जरिए अपना योगदान दे रहे हैं, वहीं कंवर ग्रेवाल, हर्फ चीमा, गलव वड़ैच सहित ओर बहुत सारे गायक दिल्ली पहुंचे हुए हैं। इनके बाद पंजाब के प्रसिद्ध गायक और कलाकार बब्बू मान भी किसान धरने में शामिल हुए थे और लंबे समय से किसानों के साथ दिल्ली ना पहुंचने के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे गायक सिद्धू मूसेवाल भी टिकरी बॉर्डर पर पहुंचे थे।



इसके अलावा दिल्ली मार्च में किसानों को समर्थन देने के लिए कई और भी पंजाबी कलाकार पहुंच रहे हैं। उनमें ही एक है गायक तरसेम जस्सर और रणजीत बावा। जो इस प्रदर्शन दौरान किसानों का साथ दे रहे हैं। वहीं दोनों की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं, जिसमें यह दोनों गायक किसानों की सेवा में जुटे हुए दिख रहे हैं। रणजीत बावा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।



इन वीडियो और तस्वीरों में वह चाय-पानी बांटने की सेवा करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को उनके प्रशंसकों द्वारा भी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि दिल्ली में किसानों का धरना प्रदर्शन जारी है और किसान अपनी मांगें मनवाना चाहते हैं। खालसा एड के वालंटियरों के साथ मिलकर इन दोनों गायकों ने संगत की सेवा की।

Mohit