कैप्टन सरकार में बज गया है बगावत का बिगुल: तरुण चुघ

punjabkesari.in Saturday, Dec 01, 2018 - 08:17 AM (IST)

अमृतसर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को अपना कैप्टन न मानने के बयान पर कहा कि सिद्धू गिरगिट की तरह रंग बदलते रहते हैं।

जब भाजपा में थे तो अटल जी, अडवानी, नरेंद्र मोदी, अरुण जेतली को अपना नेता व सेनापति कहकर खुद को उनका सिपाही व शिष्य कहते नहीं थकते थे और डा. मनमोहन सिंह को मोनी बाबा, राहुल गांधी अभी स्कूल जाने वाला बच्चा है, पर सत्ता का लालच इतना की यू टर्न ले लिया, लगता है कि यू टर्न लेने की सैंचुरी बनाकर दम लेंगे। चुघ ने कहा कि नेता, गुरु, सेनापति बदल चुके नवजोत सिंह सिद्धू की कैप्टन बदलने की शृंखला इमरान खान को कैप्टन बना कर रुकेगी।

सिद्धू क्रिकेट की बॉल की तरह अपना कैप्टन बदल रहे हैं। सुबह बयान देते हैं कि अमरेंद्र सिंह जी मेरे नेता हैं व मेरे पिता समान हैं, शाम पड़ते ही कौन कैप्टन-कौन कैप्टन चिल्लाते हैं वह तो फौज का कैप्टन है। अब पंजाब की जनता उनका असली चेहरा पहचान गई है। चुघ ने कहा कि निश्चित ही नवजोत सिद्धू का बयान यह सिद्ध करता है कि पंजाब कांग्रेस में कुछ ठीक नहीं और कप्तान सरकार में बगावत का बिगुल बज गया है।

Vatika