कांग्रेस राष्ट्रवादी विचारधारा से बदबू आने की सीमा तक पहुंची : तरुण चुघ

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 08:59 AM (IST)

अमृतसर (कमल): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने बयान जारी कर कहा कि हताश व निराश कांग्रेस पार्टी वोट बैंककी राजनीति को बढ़ावा देने के लिए राष्ट्रवादी विचारधारा से बदबू आने की सीमा तक पहुंच गई है। 

उन्होंने कहा कि पहले टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थन में आना, सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न चिन्ह लगाकर प्रमाण मांगना, सेनाध्यक्ष को सड़क का गुंडा कहना और अब 5 विधानसभा चुनावों में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ जैसे सांस्कृतिक और देशहित में कार्य करने वाले संगठन की शाखाओं पर प्रतिबंध लगाने की बात कर रही है। चुघ ने कहा कि ऐसी बातों से कांग्रेस के मन का द्वेष नजर आता है। कांग्रेस मंत्री पाकिस्तान जाकर हमारे देश के सैनिकों को मारने वालों के गले मिलते हैं, उनकी तारीफ करते हैं। 

कांग्रेस के नीति निर्धारक संगठनकत्र्ता पाकिस्तान जाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार का तख्ता पलटने का षड्यंत्र रचकर भारतीय लोकतंत्र का गला दबाने में सहयोग देने की गुहार लगाते हैं। चुघ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार बिना विश्राम लिए देश को शताब्दी का सिरमौर बनाने के लिए प्रयासरत हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर गैर जिम्मेदार बयान देकर अल्पसंख्यक मुस्लिम सम्प्रदाय को भयभीत करके अपना वोट बैंक पुख्ता रखने की कवायद कर रहे हैं। चुघ ने कहा कि मोदी सरकार के नाम पर राजनीति करने वाले राहुल गांधी अपनी विश्वसनीयता जनता में खोए जा रहे हैं। 

Vatika