कैप्टन को सच्चा फौजी बन सिद्धू को मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए : तरुण चुघ

punjabkesari.in Friday, Nov 30, 2018 - 10:58 AM (IST)

अमृतसर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने  पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की आतंकी संगठन खालिस्तान के समर्थक, हाफिज सैयद के गुर्गे गोपाल चावला के साथ तस्वीर संबंधी कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को सच्चा फौजी बन सिद्धू को मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए। 

चुघ ने पंजाब सरकार से जवाब मांगा है कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पाकिस्तान जाने से इसलिए मना किया कि पाकिस्तान भारत विरोधी और पंजाब विरोधी गतिविधियों का समर्थन करता है। लेकिन उन्हीं के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू उनकी इच्छा के खिलाफ पाकिस्तान गए और उस गोपाल चावला के साथ तस्वीर खिंचवाई, जो हाफिज सईद का करीबी सहयोगी है और भारतविरोधी व्यक्ति है पंजाब में खालिस्तान की आग लगाना चाहता है। उन्होंने कहा कि गोपाल चावला उर्फ गोपी अपने भारतविरोधी रूख की वजह से जाना जाता है। वह बार-बार भारत के खिलाफ जहर उगलता रहता है।

वह आतंकी सरगना और मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद का काफी करीबी है और उसके साथ सार्वजनिक तौर पर मंच भी सांझा कर चुका है। चुघ ने कहा कि पंजाब में दोबारा आतंकवाद खड़ा करने को मिशन बनाने वाले व हाफिज सैयद के गुर्गे गोपाल चावला के साथ सिद्धू की तस्वीरों पर राहुल गांधी स्पष्टीकरण दें। उन्होंने कहा कि क्या राहुल गांधी के गैंग में मणिशंकर अय्यर, सलमान खुर्शीद का नया सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू हैं। 

Vatika