तरुण चुघ ने कार्यकर्ताओं और नेताओं का किया धन्यवाद , कहा- पंजाब में भाजपा के प्रति बढ़ रही लोकप्रियता

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 03:50 PM (IST)

अमृतसर- लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने सेंट्रल हलके के नेताओं और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया। बता दें कि बीजेपी अमृतसर लोकसभा तो नहीं जीत पाई, लेकिन अमृतसर सेंट्रल विधानसभा सीट उसने 12 हजार वोटों से जीती है। इसके लिए चुघ ने सभी बूथ, मंडल और विधानसभा तथा जिला स्तर के पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया।

चुघ ने बोलते हुए कहा कि बीजेपी में ईमानदारी ही सब कुछ है। कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण आज भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है, एक समय था जब भाजपा के उम्मीदवार संघर्ष कर रहे थे लेकिन आज वह अपने कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के कारण जीत गए हैं। चुघ ने कहा कि आजाद भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बन गए हैं। मोदी सरकार ने 'सब सब विश्वास' के मूल मंत्र के साथ ली गई शपथ लगातार काम कर रही है।

चुघ ने कहा कि भले ही बीजेपी अमृतसर लोकसभा सीट नहीं जीत पाई, लेकिन मोदी सरकार अमृतसर और पंजाब के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता और अमृतसर खालसा कॉलेज गवर्निंग बॉडी के सचिव राजिंदर मोहन सिंह छीना और अन्य नेताओं ने भी धन्यवाद किया। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं सहित जिला स्तरीय नेता, मंडल अध्यक्ष बूथ टीम के सदस्य उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News