अध्यापक ने महिला के साथ सरेआम की मारपीट, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 02:50 PM (IST)

होशियारपुर(अमरीक): गांव लांबड़ा में पंचायती जमीन के झगड़े के चलते महिला के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल गांव लांबड़ा में पिछले लम्बे समय से चल रही गांव की पंचायत के साथ कानूनी लड़ाई के बाद सरबजीत के पक्ष में माननीय सैशन कोर्ट ने फैसला सुनाया। जमीन के कब्जे को लेकर लड़ाई दौरान सरेआम गुंडागर्दी करते हुए विरोधी पक्ष ने पीड़ित महिला हरपाल कौर के साथ मारपीट की।

PunjabKesari, Teacher assaulted woman

इस संबंध में मारपीट की शिकार हुई पीड़ित महिला हरपाल कौर ने बताया कि बी.डी.पी.ओ. से लेकर सैशन कोर्ट ने सबूतों के आधार पर उनके पक्ष में फैसला सुनाया है। जिसके बाद विरोधी पक्ष मास्टर जगदीप सिंह ने उन पर हमला कर दिया और सरेआम उन्हें थप्पड़ भी मारे हैं। जगदीप सिंह होशियारपुर में सरकारी स्कूल में अध्यापक हैं। उन्होंने बताया कि मारपीट की वीडियो उनके पति ने बनाई, जिसे वायरल कर दिया गया। वहीं दूसरी ओर जगदीप सिंह ने अपने पर लगे आरोपों को नकार दिया है। जगदीप सिंह के अनुसार हरपाल कौर और उनके साथियों ने वीडियो को तोड़ मरोड़ कर पेश किया है जबकि विरोधी पक्ष ने उन पर हमला किया था। उन्होंने खुद को बचाने के लिए महिला को धक्का मारा था।

PunjabKesari, Teacher assaulted woman

क्या कहना है डी.एस.पी. सतिन्द्र कुमार का
डी.एस.पी. सतिन्द्र कुमार चड्ढा ने बताया कि होशियारपुर के गांव लांबड़ा में गांव की पंचायत की जमीन को लेकर लड़ाई-झगड़ा हुआ था। एक ओर सरबजीत सिंह कहता है कि इस जमीन पर उनका कब्जा है और दूसरी ओर जगदीप सिंह कहते हैं कि यह जमीन सांझी है। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के बयानों पर केस दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। 

PunjabKesari, Teacher assaulted woman


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News