शिक्षिका के पति ने स्कूल परिसर में खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 20, 2021 - 07:26 PM (IST)

श्री गोइंदवाल साहिब : बीती रात जवाहर नवोदय विद्यालय गोइंदवाल साहिब की शिक्षिका के पति ने स्कूल परिसर में ही अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान सुरिन्दर सिंह पुत्र अमरीक सिंह निवासी धुप्पसरी जिला गुरदासपुर के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस को गए बयान में मृतक की पत्नी विजेपाल कौर ने बताया कि उनके पति जंडियाला गुरू में हरराज एग्रो फूड्स में बतौर जनरल मैनेजर काम करते थे। उन्होंने अपने पति के मौत का कारण मानसिक तनाव बताया है। घटना के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि रात को उनके पति स्कूल की ग्राउंड में सैर कर रहे थे। उन्होंने अपनी लाईसेंसी रिवाल्वर भी साथ रखी हुई थी। रात को जब उन्हें खाने पर बुलाया गया तो गोली चलने की आवाज आई । पास जाकर देखने पर वह बेसुध होकर जमीन पर पड़े हुए थे तथा उनके सिर से खुन बह रहा था। गोली की आवाज सुनकर स्कूल के अन्य स्टाफ भी मौके पर पहुंच गए। इससे पहले की उनका उपचार होता मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

घटना के संबंध में थाना गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयानों के आधार पर धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर ली है। लाश को पोस्टमार्टम होने के बाद परिवार को सौंप दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prince

Recommended News

Related News