बरनाला में हुआ भयानक हादसा, 2 बच्चों सहित 3 लोग गंभीर घायल

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 11:41 AM (IST)

तपा मंडी(शाम, गर्ग): आज सुबह बरनाला-बठिंडा मुख्य मार्ग पर स्थित डेरा बाबा इंद्र दास के नजदीक घोड़े ट्राले की जबरदस्त टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार 2 बच्चों सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

PunjabKesari, Terrible accident in Barnala, 3 people including 2 children seriously injured

सब-डिवीजनल अस्पताल तपा में उपचाराधीन बीरबल सिंह पुत्र भूमा सिंह जो बठिंडा में फौजी कालोनी में कैंटीन चलाता है, गांव ढिल्लवां से बरास्ता तपा होकर अपनी 2 भांजियों सिमरन कौर और जैसमीन कौर जो ननिहाल घर आई हुई थीं, को साथ लेकर बठिंडा में बहन के पास छोड़ने के लिए अपनी साइड से जा रहा था। पिछे से आता बजरी से लदा हुआ घोड़ा ट्राला ने मोटरसाइकिल से टक्कर मार कर नीचे गिरा दिया।

PunjabKesari, Terrible accident in Barnala, 3 people including 2 children seriously injured

इस हादसे में दोनों युवतियों सहित तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने मिन्नी सहारा क्लब के वालंटियरों को सूचित किया, जिन्होंने सभी घायलों को सब-डिवीजनल अस्पताल तपा में भर्ती करवाया दिया। इस हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आईं और मोटरसाइकिल चकनाचूर हो गया। जब हमारे प्रतिनिधि ने मौके पर जाकर देखा तो हादसाग्रस्त मोटरसाइकिल साईड पर खड़ा था और घोड़ा ट्राला सड़क के बीच खडा था और यातायात को प्रभावित कर रहा था। पता चला है ट्राला चालक फरार हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News