Shocking! भयानक हादसे में बच गई थी जान, पर हुआ कुछ ऐसा कि यूं खींच ले गई मौ\त

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 10:40 AM (IST)

खन्ना: खन्ना से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक भयानक हादसे में एक ट्रक ड्राइवर ने अपनी जान बचाई थी लेकिन उसी वक्त वह 40 फीट की ऊंचाई से गिर गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाईवे पर मालेरकोटला चौक के पास एक भयानक हादसा हुआ, जहां स्क्रैप से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इसी बीच ट्रक के ड्राइवर ने किसी तरह खिड़की से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। वह घायल हालत में पुल के स्लैब पर गिर गया। अचानक उसका पैर फिसल गया और वह पुल से 40 फीट नीचे गिर गया, जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान दीपू वर्मा (24) निवासी रानी रुदापुर जिला गोंडा (यूपी) के रूप में हुई है, जो लुधियाना के भगवान चौक के पास रहता था।

मृतक दीपक वर्मा के भाई जिया वर्मा ने बताया कि दीपू करीब 6 साल से लुधियाना में कबाड़ी की गाड़ी चलाता था। उनकी पत्नी की करीब 2 साल पहले मौत हो गई थी। दीपू का करीब 6 साल का एक बेटा है। दीपू स्क्रैप गाड़ी लेकर लुधियाना से सरहिंद जा रहा था कि खन्ना से पुल पर गाड़ी पलट गई। खिड़की से निकलने के बाद दीपू की जान बच गई। बताया जा रहा है कि दीपू पुल के स्लैब पर गिर गयाय़ इसके बाद वह सीधे नीचे गिरा और उसकी मौत हो गई।

इस बारे में बात करते हुए नगर थाने के ए.एस.आई. मुख्तियार सिंह ने बताया कि टायर फटने से गाड़ी पलट गई। हादसे के बाद पुल के स्लैब से पैर फिसलने के कारण दीपू वर्मा नीचे गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों के बयान दर्ज कर भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता की धारा 194 के तहत कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के बाद वारिसों को सौंप दिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News