चिंतपूर्णी मंदिर नजदीक भयानक हादसा, गहरे गड्ढे में गिरी शिव सेना नेता की गाड़ी

punjabkesari.in Friday, Dec 17, 2021 - 11:17 AM (IST)

गुरदासपुर (जीत मठारू): शिव सेना बाला साहब ठाकरे के प्रांतीय उप-प्रमुख हरविन्दर सोनी की बुलेटप्रूफ गाड़ी हादसाग्रस्त हो कर माता चिंतपूरनी मंदिर के नजदीक 100 फुट गहरे गड्ढे में गिर गई। सोनी और उनके साथ मौजूद सुरक्षा कर्मी इस हादसे में बाल-बाल बच गए। सोनी ने बताया कि वह माता चिंतपूर्णी जी के मंदिर में दर्शन करने के लिए जा रहे थे। इस दौरान सरकारी बुलेटप्रफू गाड़ी को चलाने से असमर्थता प्रकटाते हुए चालक गुरमीत सिंह ने उच्च आधिकारियों को मना किया था।

यह भी पढ़ें :  काल बन कर आई मौत, हाईवे पर 2 कारों में भीषण टक्कर के बाद 4 ने गंवाई जान

PunjabKesari

उसने कहा था कि बुलेटप्रूफ गाड़ी का भार बहुत ज्यादा होता है और उन्होंने पहाड़ी रास्तों पर इस तरह की भारी गाड़ी कभी नहीं चलाई है। आधिकारियों ने उसकी नहीं मानी और उन्होंने सुरक्षा कर्मचारियों की जान के साथ खिलवाड़ करते हुए गुरमीत सिंह को ही भेजा गया। सोनी ने कहा कि 9 मई को ठीक इसी तरह सामने उनकी गाड़ी सामने तूड़ी वाली ट्राली आ जाने साथ सरकारी बुलेटप्रूफ गाड़ी बेकाबू हो कर पलट गई थी।

यह भी पढ़ें :  नवजोत सिद्धू पहुंचे मदनपुर चौक, मजदूरों से पूछे सवाल (तस्वीरें)

PunjabKesari

उन्होंने चालक के झूठे बयानों पर उनके खिलाफ ही 9 धाराएं लगा कर पर्चा दर्ज कर दिया गया था। उनको बदनाम करने के लिए अनेकों साजिशें की जा रही थीं परन्तु इस बार गाड़ी को सरकारी चालक ही चला रहा था और गाड़ी बेकाबू होकर गड्ढे में गिर गई। सोनी ने कहा कि भोलेनाथ तो उनको बार-बार जीवन दान दे रहे हैं, जबकि गुरदासपुर पुलिस के कुछ आधिकारियों की कार्यप्रणाली उनकी जान को बार-बार खतरे में डाल रही है। उन्होंने दोष लगाते हुए कहा कि जब कोई दुर्घटना हो जाती है तो अधिकारी अपने आपको बचाने के लिए उनको टारगेट करना शुरू कर देते हैं।

यह भी पढ़ें : आखिर क्यों एक विवाहित महिला जान देने को हुई मजबूर, पढ़ें पूरी खबर

उन्होंने कहा कि कई चालकों खिलाफ सबूत देकर उन्हें और उनके सुरक्षा कर्मचारियों ने शिकायत की हुई परन्तु आधिकारियों की तरफ से उन चालकों खिलाफ कार्यवाही करने की बजाय उनको फिर उनके साथ ड्यूटी करने के लिए भेज दिया जाता है। उन्हें और भी अनेकों उदाहरणें देते हुए कहा कि जब पिछली बार गाड़ी हादसाग्रस्त हुई थी तो उन पर ही एफ.आई.आर. दर्ज कर दी थी परन्तु अब जब सरकारी चालक के पास से ही हादसा हुआ है तो एफ.आई.आर. किस पर दर्ज होगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News