चोरों का आतंक, एक ही रात में 4 घरों को बनाया निशाना

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2024 - 06:03 PM (IST)

कपूरथला: गांव खसन्न में एक ही रात में अज्ञात चोरों ने 4 घरों को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। इस दौरान चोरों ने अलग-अलग घरों में दाखिल होकर करीब 16 हजार रुपए की नकदी, एक गैस सिलेंडर व 3 मोबाइल चोरी कर लिए। उक्त चोरी की घटनाओं का लोगों को सुबह उठने पर पता चला। लोगों ने इसकी शिकायत थाना भुलत्थ पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 आई.पी.सी. के तहत केस दर्ज कर लिया है।

 चरणजीत कौर पत्नी इंद्रजीत सिंह निवासी गांव खसन्न ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 31 जनवरी व 1 फरवरी की मध्यरात्रि को वह और उसका पति इंद्रजीत सिंह के एक कमरे में सोए हुए थे। इस दौरान देर रात अज्ञात चोर घर की दीवार फांद कर अंदर दाखिल हुए और कमरे की अलमारी से 10 हजार रुपए की नकदी व 2 मोबाइल फोन चोरी कर फरार हो गए। चोरी का उन्हें सुबह उठने पर पता चला। उसने जब चोरी संबंधी पड़ोसियों को बताया तो उसे पता चला कि इसी रात गांव खसन्न के डॉ. परमजीत सिंह मेंबर पंचायत के घर से भी अज्ञात चोर 4 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए हैं।

सिमरजीत कौर पत्नी बलविंदर सिंह के घर से चोरों ने एक सिलैंडर व 2 हजार रुपए की नकदी चोरी की है। इसके अलावा चोरों ने जतिंद्र सिंह पुत्र सुखविंदर सिंह निवासी गांव खसन्न के घर से उसका मोबाइल फोन चोरी कर लिया और फरार हो गए। पुलिस ने उक्त मामलों में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Editor

Neetu Bala