चोरों का आतंक, सेंध लगाकर दुकान में की चोरी, नकदी व सामान पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Sunday, Feb 11, 2024 - 04:09 PM (IST)

फिरोजपुरः फिरोजपुर शहर के मेन बाजार में स्थित मैसेज तुली ब्रदर्स इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में दाखिल होकर चोर आज कैश और कुछ सामान चोरी करके ले गए और इस घटना संबंधी दुकान के मालिक श्री देशबंधु तुली द्वारा थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस को दी है।

यह जानकारी देते हुए श्री देशबंधु तुली और अजय तुली ने बताया कि दुकान के पीछे की ओर से चोर दीवार में सेंध लगाकर कर उनकी दूकान के अंदर दाखिल हो गए और उन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि आज प्रात: करीब 4 बजे उन्हें बाजार के चौकीदार का फोन आया जिसने बताया कि आपकी दुकान के अंदर से कुछ आवाजें आ रही हैं, तो वह जैसे ही दुकान पर पहुंचे और दुकान के ताले खोले तो उन्होंने देखा कि पीछे की ओर से दीवार में सेंध लगी हुई थी जहां से चोर दूकान के अंदर दाखिल हुए और दुकान में से करीब 8500/ 9000 रुपए तथा कुछ सामान चोरी करके ले गए हैं।

दुकानदारों ने बताया कि फिरोजपुर शहर के मेन बाजार में भी चोरियां होनी शुरू हो गई हैं और कुछ दिन पहले ही चोरों ने इसी बजार में से फिरोजपुर शहर व्यापार मंडल के प्रधान स्वर्गीय श्री सतपाल बजाज की दुकान में दाखिल होकर वहां से कैश और कुछ सामान चोरी कर किया था और उन्हें आश्वासन दिया गया था कि चोरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा, मगर अभी तक पुलिस चोरों का सुराग नहीं लगा पाई, जिसे लेकर दुकानदारों में रोष बढ़ता चला जा रहा है। दुकानदारों ने मांग की है कि चोरों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए और ऐसी हो रही चोरियों को रोका जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Content Editor

Neetu Bala