चौक-चौराहों पर लगे कश्मीरी आतंकी जाकिर मूसा के पोस्टर, रैड अलर्ट

punjabkesari.in Thursday, Nov 29, 2018 - 12:24 PM (IST)

अबोहर: कश्मीरी आतंकवादी जाकिर मूसा की पंजाब में कथित उपस्थिति को लेकर रैड अलर्ट के चलते अबोहर में सुरक्षा के प्रबंध और कड़े कर दिए गए हैं। अबोहर के पुलिस अधीक्षक विनोद चौधरी का कहना है कि पूरे पंजाब में जाकिर मूसा को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा जारी किए गए रैड अलर्ट के तहत अबोहर में ये कदम उठाए गए हैं।

गौरतलब है कि बीते 24 घंटों में अबोहर के प्रमुख सार्वजनिक स्थानों पर आतंकी जाकिर मूसा के अलग-अलग मुद्राओं वाले पोस्टर दीवारों पर चस्पा किए जाने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर ही इस आतंकी की उपस्थिति को लेकर लोग जानकारियां शेयर कर रहे हैं। गौरतलब है कि पंजाब के राजस्थान व हरियाणा के साथ लगते कोने पर बसे अबोहर शहर के भीतर पुलिस की उपस्थिति पहले से अधिक है।

इसके अलावा राजस्थान को उत्तर भारत से जोडऩे वाले श्रीगंगानगर-बठिंडा ट्रैक पर भी सुरक्षा के प्रबंध और कड़े कर दिए हैं। इसी कड़ी में अबोहर के रेलवे स्टेशन पर बकायदा मैटल डिक्टैक्टर से यात्रियों को गुजरना पड़ रहा है। जी.आर.पी. तथा आर.पी.एफ. के अलावा पंजाब पुलिस की एक टुकड़ी 24 घंटे रेलवे स्टेशन पर सरगर्मी से ड्यूटी दे रही है। अबोहर शहर के प्रमुख मॉल, बस स्टैंड, मुख्य शिक्षण संस्थान, बाजार की प्रमुख दीवारों तथा रेलवे स्टेशन के बाहर पुलिस प्रशासन द्वारा दुर्दांत आतंकी जाकिर मूसा की अलग-अलग मुद्राओं वाले पोस्टर चस्पा कर उन पर अबोहर के पांच पुलिस थानों तथा सभी बड़े अधिकारियों के नंबर देकर लोगों को असामाजिक तत्वों के विरुद्ध सूचना देने के लिए अपील की जा रही है।  

Vatika