गणतंत्र दिवस के मौके पर लावारिस Thar बरामद, मिले गोलियों के निशान, गैंगवार का अंदेशा

punjabkesari.in Friday, Jan 26, 2024 - 03:46 PM (IST)

दसूहा: गणतंत्र दिवस के मौके पर होशियारपुर के दसूहा से एक लावारिस थार मिलने की खबर है। बरामद थार पर गोली के निशान भी मिले हैं। बताया जा रहा है कि बलगन-संसारपुर रोड पर नजदीक गांव बलगन में  सुबह 5 बजे गांव नजदीक जबरदस्त फायरिंग हुई है। 

जानकारी के अनुसार राजीव निवासी गांव जगाला से तड़कसार अपने गांव से दसूहा की ओर से आ रहा था तो उसकी थार गाड़ी गांव दसूहा के बलगन रोड पर खड़ी मिली। कार से राजीव कुमार गायब था, जिसकी थार पर पांच गोलियों के निशान और थार का शीशा टूटा हुआ था। थार के अंदर ड्राइवर की सीट पर उतरे हुए एक बूट का जोड़ा भी मिली। घटना की सूचना मिलते ही डी. एस.पी. हरकृष्ण सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। इस मौके पर गाड़ी के ड्राइवर वाली जगह से 4  गोलियां मिलीं, जबकि गाड़ी की पिछली साइड पर 4 गोलियां लगी मिली जबकि गाड़ी के पिछली सीट पर एक गोली लगी मिली।


इसी बीच थार गाड़ी का मालिक राजीव ठाकुर , जो खुद को PAP में नौकरी करता बताता थे। वह सुबह लगभग 4.30 बजे घर से चला जबकि रास्ते में उक्त घटना हुई। अब तक उसका  कुछ पता नहीं लग सका। थार गाड़ी के मालिक राजीव ठाकुर का भाई संजीव ठाकुर जोकि दसूहा से दूध लेकर आ रहा था, उसने अपनी गाड़ी की पहचान की और घटना संबंधित बताया। पुलिस द्वारा गैंगवार का अंदेशा जाहिर किया जा रहा है। पुलिस ने मामले की अगली जांच शुरू कर दी है। 

Content Writer

Vatika