पुलिस छावनी में तबदील हुआ ठठी भाई

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 11:44 PM (IST)

समालसर(सुरेन्द्र): थाना समालसर के अंतर्गत गांव ठठी भाई में कुछ दिन पहले हुई मामूली तकरारबाजी आज उस समय भयानक रूप धारण कर गई जब एक कार व 5 के करीब मोटरसाइकिलों की बुरी तरह तोडफ़ोड़़ होने का मामला सामने आया। इस घटना को लेकर गांव ठठी भाई को पुलिस छावनी में तबदील कर दिया गया। 


जानकारी अनुसार गत 19 अगस्त को गांव बुर्ज जवाहर सिंह वाला के शराबी जोकि बाबा रुखड़ दास के स्थान पर रोजाना शराब पीकर आने का आदि था, जिस पर घर के आगे शोर मचाने को लेकर तकरारबाजी तथा हाथापाई हो गई थीं। सरपंच सुखदीप कौर ने पुलिस को बताया कि आज जब उसका जेठ स्वर्ण सिंह आर.ओ. से पानी भरने गया तो उससे मारपीट किए जाने संबंधी लोगों ने जानकारी दी। जिस संबंधी उन्होंने थाना समालसर को लिखित सूचना भी दी। इस मारपीट के मामले को निपटाने के लिए रंजीत सिंह के पिता नाहर सिंह फौजी जो जी.ओ.जी. हैं अपने साथियों को साथ लेकर माहला सिंह के घर राजीनामा करने के लिए आए हुए थे।

इस दौरान थाना समालसर के हवलदार वीर सिंह भी उपस्थित थे। जब राजीनामे संबंधी बात चल रही थी तो पुलिस ने रंजीत सिंह को माहला सिंह के घर बुलाया लेकिन उसके आने के चलते राजीनामा टल गया तथा पुलिस चली गई। 

Des raj