हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी में ही फंस गई बोलेरो मालिक की लाश, मंजर देख दहल गया हर कोई

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 04:33 PM (IST)

मुल्लांपुर दाखा: मुल्लापुर -जगराओं फ्लाईओवर पर एक तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप आगे जा रहे टैंकर के साथ टकरा गई, जिस कारण बोलेरो मालिक की मौके पर ही मौत जबकि ड्राईवर घायल हो गया। 



जानकारी के अनसार बोलेरो पिकअप  का मालिक सुखमिन्दर सिंह पुत्र कुलवंत सिंह निवासी  बठिंडा के गांव अपने ड्राइवर लखविन्दर सिंह पुत्र गुरतेज सिंह निवासी बठिंडा के साथ बदरोल मंडी कुल्लू -मनाली से सब्ज़ी लेकर मोगा मंडी जा रहा था। इसी बीच मुल्लांपुर फ्लाईओवर  पर नमक से भरे कैंटर के पीछे उसकी बोलेरो की जोरदार टक्कर होने से सुखमिन्दर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं लोक सेवा  कमेटी और पुलिस ने डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद लाश को बाहर निकाला। घटना की सूचना मिलते ही थाना दाखा के प्रमुख इंस्पेक्टर जगजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और लाश को कब्ज़े में लेकर  सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कैंटर के ड्राइवर कुलविन्दर सिंह पुत्र गुरनाम सिंह निवासी गांव आलमगीर ने बताया कि वह सुबह लुधियाना से नमक भर कर सुल्तानपुर लोधी जा रहा था तो मेरे पीछे आ रही बोलेरो पिकअप इतनी जोर से टकराई कि गाड़ी की एक साईड पूरी कैंटर के नीचे घुस गई। गाड़ी  भरी होने के कारण बचाव हो गया नहीं तो दोनों गाड़ियां फ्लाई ओवर के नीचे गिर जानी थीं और यह हादसा और भी भयानक होना था। उसने बताया कि बोलेरी पिकअप वाले ड्राईवर की आंख लगने के कारण यह हादसा हुआ जबकि थाना दाखा की पुलिस ने विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है।

Content Writer

Vatika