वारदात की फिराक में बैठे थे आरोपी, चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2024 - 05:51 PM (IST)

तपा मंडी (गर्ग शाम) : असामाजिक तत्वों के खिलाफ अभियान के दौरान पुलिस ने तीन मोबाइल चोरों को 2 मोबाइल के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जो मोबाइल फोन छीनने की योजना बना रहे थे।
       
इस संबंध में जानकारी देते हुए चौकी प्रभारी करमजीत सिंह ने बताया कि एसएसपी बरनाला संदीप मलिक के नर्दिेशानुसार व थाना प्रमुख धर्मपाल के नेतृत्व में एक व्यक्ति ने पुलिस को गुप्त सूचना दी कि वह धूरी की तरफ से तपा की ओर आ रहा है। तभी तीन चोर जो मोबाइल फोन छीनने की बात कर रहे थे। वे और भी मोबाइल फोन छीनने की योजना बना रहे थे, जिनके नाम अमृतपाल सिंह पुत्र जगदेव सिंह निवासी जातरी (बठिंडा), लाभ सिंह पुत्र अमरीक सिंह निवासी तलवाड़ा (हरियाणा) और हैं। जसप्रीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी रामगढ (मुक्तसर) गाड़ी से उतरकर मोबाइल फोन छीनने की योजना बना रहे थे तो सहायक सुपरिटेंडेंट बलजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने उक्त तीनों को ताजोके रोड पर यार्ड मुख्य गेट नंबर 2 के पास बैठे हुए गिरफ्तार कर लिया।
                     
पुलिस ने उक्त तीनों चोरों को 2 मोबाइल के साथ पकड़ लिया और पूछताछ के दौरान चोरों ने बताया कि उन्होंने ये मोबाइल धूरी से छीने है और यहां से ले जाने की योजना बना रहे थे, पुलिस ने तीनों चोरों को पकड़ लिया और योजना को विफल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर माननीय न्यायालय पेश कर और आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर हवलदार अमनिंदर सिंह, होम गार्ड राज सिंह आदि मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News