सिरफिरे आशिक का कारनामा! विवाद के चलते प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 07:22 PM (IST)

बटाला : बटाला में विवाद के चलते प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर प्रेमिका पर तेजधार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में थाना कादियां की पुलिस ने 2 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में थाना कादियां की पुलिस को दी शिकायत में लखविंदर कौर पत्नी हीरा सिंह निवासी गांव विठवां ने बताया कि उसकी छोटी बच्ची पलविंदर कौर का विवाह काला बाला निवासी दलबीर सिंह के साथ वर्ष 2021 में हुआ था और दोनों के बीच अनबन के चलते उसकी बेटी कादियां मोहल्ला सिविल लाइन में किराए पर रह रही थी। उक्त शिकायतकर्ता के अनुसार उसके पड़ोस में रहने वाले दिलजोत सिंह ने उसे बताया कि वह 7 मई को शहर कादियां गया था और तबीयत खराब होने के कारण अपनी बहन पलविंदर कौर के घर रुका था।

इसी दौरान रात करीब 11 बजे जब वे सो रहे थे तो शोर सुनकर उठे तो देखा कि बख्शीस सिंह उर्फ ​​सोनी और जगीर सिंह और सोनू पुत्र बिक्कर का पुत्र सोनू दोनो निवासी विठवां पलविंदर कौर को जबरन अपने साथ मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गए जिस पर दिलजोत सिंह ने उक्त व्यक्तियों का पीछा किया। दिलजोत सिंह ने देखा कि पलविंदर कौर मोटरसाइकिल से उतर कर बसरावां मार्ग पर पोल्ट्री फार्म के पास भागने की कोशिश कर रही थी। इस मौके पर बख्शीश सिंह ने तेजधार हथियार से वार करके पलविंदर की हत्या कर दी और दोनों मोटरसाइकिल समेत मौके से फरार हो गए।

इसके बाद दिलजोत सिंह ने घायल हालत में पलविंदर कौर को बटाला के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर देख परिजन उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। उक्त मामले के बारे में और जानकारी देते हुए कादियां थाना के एस.एच.ओ.  सुखराज सिंह ने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि पलविंदर कौर का बख्शीश सिंह से प्रेम प्रसंग था। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद विठवां निवासी बिक्कर पुत्र सोनू को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बख्शीश सिंह की तलाश जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini