विवाह समारोह में जा रही बैंड पार्टी की इनोवा टिप्पर से टकराई, 2 की मौत, 5 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 09:39 AM (IST)

समराला/माछीवाड़ा साहिब (गर्ग, टक्कर): धुंध के चलते समराला नजदीक हुए एक भयानक सड़क हादसे में सोमवार को विवाह समागम में बैंड -बाजा बजाने जा रही बैंड पार्टी की इनोवा कार की सीधी टक्कर तेज रफ्तार टिप्पर-ट्राले के साथ हो गई। इस हादसे में बैंड पार्टी के 2 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बैंड पार्टी के पांच और मैंबर गंभीर रूप में घायल हुए हैं। सभी घायलों को समराला के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने के चलते चंडीगढ़ सैक्टर-32 अस्पताल रैफर कर दिया गया।

PunjabKesari

सुबह 7.30 बजे राड़ा साहिब दीप पाइप बैंड के 7 मैंबर इनोवा कार से रोपड़ में एक विवाह समागम में बाजा बजाने जा रहे थे। सरहिन्द नहर किनारे गांव जलाह माजरा में इनकी इनोवा तेज रफ्तार टिप्पर के साथ जा टकरा गई। घनी धुंध के कारण हुए इस हादसे में घायलों को पुलिस और राहगीरों ने काफी मशक्कत के बाद कार से निकाल कर इलाज के लिए सिविल अस्पताल समराला में पहुंचाया।

मृतकों में जसवीर सिंह (40) और जगप्रीत सिंह (30) दोनों निवासी राड़ा साहिब शामिल हैं, जबकि घायलोंं में दविन्दर सिंह, राणा (दोनों निवासी राड़ा साहिब), मक्खन सिंह और पवित्र सिंह (दोनों निवासी दबुर्जी) और तरसेम सिंह निवासी लांपरा शामिल है। हादसे के बाद टिप्पर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News