बिट्टू और हरदीप पुरी के खिलाफ बसपा-अकाली ने एस.पी. को सौंपा मांग पत्र

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 04:44 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): बसपा द्वारा फिरोजपुर प्रधान बलविंदर सिंह मल्लवाल, पूर्ण भट्टी तथा शिरोमणि अकाली दल द्वारा पूर्व कैबिनेट मंत्री जन्मेजा सिंह सेखों के नेतृत्व में बसपा और शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेसी सांसद रवनीत सिंह बिट्टू और भाजपा के केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी के बयान करे खिलाफ प्रदर्शन किया गया। 

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा अनुसूचित जाति के लोगों को अपमानित करने और गलत शब्दावली की बर्तो करते हुए, उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। इस मामले में उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही व मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर एसएसपी कार्यालय में एसपी को मांग पत्र सौंपा गया। इस अवसर पर फ़िरोज़पुर देहाती हलके के पूर्व विधायक जोगिंदर सिंह जिंदू , गुरूहरसहाय नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान और सीनियर अकाली नेता रोहित कुमार मोंटू वोहरा, शिरोमणि अकाली दल गुरुहरसहाय के हलका इंचार्ज वरदेव सिंह नोनी मान और एसजीपीसी मैंबर सतपाल सिंह तलवंडी भाई आदि भी मौजूद थे। 

जन्मेजा सिंह सेखों, बलविंदर सिंह मल्लवाल और पूर्ण भट्टी आदि ने कहा कि बसपा और शिरोमणि अकाली दल का पंजाब में गठजोड़ होने के बाद कांग्रेस और भाजपा बुरी तरह से बौखला गए हैं और इन पार्टियों के नेताओं द्वारा लगातार बसपा के वर्करों और विशेषकर अनुसूचित जाति वर्ग को नीचा दिखाने के लिए कोशिशें की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाते कहा कि सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा है कि शिरोमणि अकाली दल ने श्री आनंदपुर साहिब और श्री चमकौर साहिब की पवित्र विधानसभा सीटें बसपा के लिए छोड़ दी है और उनके इन शब्दों  ने पवित्र और अपवित्र का मुद्दा खड़ा करके अनुसूचित जाति के समाज में लताड़ा हुए लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है और उन्हें अपमानित किया गया है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News