दूल्हे को गोली लगने का मामला निकला झूठा

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 10:24 AM (IST)

अमृतसर(बौबी): अमृतसर के चिंतपूर्णी चौक में गत दिनों विवाह करवाने के लिए जा रहे घोड़ी पर बैठे दूल्हे राजीव शर्मा को गोली लगने का मामला झूठा निकला है। थाना सी-डिवीजन की पुलिस की तरफ से की गई कार्रवाई दौरान मामला सामने आया कि दूल्हे की छाती में गोली नहीं लगी बल्कि कुछ बारातियों द्वारा चलाई जा रही आतिशबाजी और पटाखे से उसकी छाती में से खून निकलना शुरू हो गया था। 

इस दौरान बारातियों में अफरा-तफरी मच गई और वह कहने लगे कि दूल्हे को कोई अज्ञात व्यक्ति गोली मार गए हैं। यह मामला उस समय झूठा साबित हुआ जब दूल्हे ने थाने में आकर अपने बयान दिए कि उसकी जेब में सुरमेदानी थी। अचानक कोई चीज ऊपर से आई जो उसकी छाती में लगी और खून निकलना शुरू हो गया। इसके बाद उसके पारिवारिक सदस्य उसे अस्पताल ले गए और इलाज करवाया।

दूल्हे राजीव शर्मा ने बताया कि इलाज करवाने के बाद वह बारात लेकर विवाह रचाने के लिए पिशोरियां, चौक चिंतपूर्णी गया, जहां उसने फेरे लिए और सभी रस्में निभाईं। उधर थाना सी-डिवीजन के प्रमुख रविशेर सिंह का कहना है कि उनको गत दिवस सूचना मिली थी कि विवाह वाले दूल्हे को कोई अज्ञात व्यक्ति गोली मार गए हैं, जिसकी पुलिस द्वारा बारीकी के साथ जांच की गई परन्तु मामला कुछ और ही निकला है। उन्होंने बताया कि दूल्हे पर किसी ने भी कोई गोली नहीं चलाई है। 

swetha