ड्रेन में नहाते समय डूबा बच्चा, परिवार ने सोशल मीडिया पर देखी फोटो तो उड़े होश

punjabkesari.in Saturday, Jun 05, 2021 - 12:40 PM (IST)

भिक्खीविंड /खालड़ा: कस्बा खालड़ा से थोड़ी दूर पड़ते गाँव तारा सिंह में एक 16 साल के बच्चे की ड्रेन में डूब जाने से मौत हो जाने का मामला सामने आया है। बच्चो की मौत की सूचना परिवार के सदस्यों को तब मिली, जब लड़के की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। किसी ने उक्त बच्चे को पहचान लिया, जिसके बारे में उसके परिवार को बताया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की तरफ से इस मामले की जांच की जा रही है।

मृतक नौजवान की माता ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया वह भिक्खीविंड में रहते हैं। उन्होंने कहा कि मेरा लड़का जश्न सिंह पुत्र अमनदीप सिंह मोटरसाइकिल पर बाज़ार से कोई वस्तु लेने गया था परन्तु उनको इस बात का पता ही नहीं था कि जश्न गाँव की ड्रेन में अपने साथियों के साथ नहाने के लिए गया हुआ है।

मृतक के परिवार का कहना था कि उनके लड़के की फोटो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो किसी ने उनको घर आ कर बताया कि आपके लड़के की ड्रेन में डूबने से मौत हो गई है। इस बात का पता लगने पर वह मौके पर पहुंच गए और जश्न सिंह की लाश को वहाँ से उठा कर अपने घर ले आए।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस चौकी के ए.ऐस.आई. सतनाम सिंह ने मृतक नौजवान के परिवार के बयान दर्ज कर लिए है और लड़के की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पट्टी भेज दिया। पुलिस ने इस मामले की आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

Content Writer

Tania pathak