गुरदासपुर के कोरोना पॉजिटिव पीड़ित की हालत गंभीर, वेंटिलेटर पर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 15, 2020 - 03:03 PM (IST)

 अमृतसर (दलजीत): गुरदासपुर के कोरोना संक्रमित 66 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज को बुधवार गुरु नानक देव अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में दाखिल करवा दिया गया है। जहां गंभीर हालत के चलते उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। डॉक्टरों के मुताबिक मरीज को सांस लेने में दिक्कत के साथ चेस्ट इंफेक्शन के साथ शूगर की भी समस्या है। 


 उक्त मरीज को बीमार होने के कारण गुरदासपुर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया ।  कोरोना संबंधी टेस्ट करवाने पर उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।  डॉक्टरों द्वारा पीड़ित की हालत बिगड़ती देख  तुरंत उसे अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में रैफर कर दिया गया। 

यहां उसे  वेंटिलेटर पर रखा गया है। वहीं दूसरी तरफ अमृतसर के संक्रमित 4 मरीजों की स्थिति में काफी सुधार है। इसके इलावा गुरु नानक देव अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड  में दाखिल 5 संदिग्ध लोगों  की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उनको घर भेज दिया गया है। अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि वह लोग मरीजों को अंतरराष्ट्रीय स्तर की ट्रीटमेंट मुहैया करवा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ स्वास्थ्य विभाग तथा नगर निगम की टीम शहर के विभिन्न इलाकों में सेनेटाइजेशन तथा स्क्रीनिंग का काम भी जारी रखे हुए है ताकि बीमारी पर चारों तरफ से रोक लगाई जा सके।
 

swetha