उधार दिए हुए 14 हजार मांगने पर महिला का कत्ल, शव को बोरी में डालकर झाड़ियों में फैंका

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 11:43 AM (IST)

नंगल(स.ह., गुरभाग): उपमंडल के गांव निक्कू नंगल में एक महिला ने उधार दिए गए पैसे मांगने आई पूर्व पंचायत सदस्य की गुस्से में आकर गला दबाकर हत्या कर दी। इस वारदात में आरोपी महिला के भाई और चाचा ससुर ने भी उसका साथ दिया। हत्या के बाद आनन-फानन में उन्होंने शव को बोरी में डालकर झाड़ियों में फैंक दिया। मृतक महिला का नाम तारा रानी है और वह पंचायत की पूर्व सदस्य रही है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


PunjabKesari, The dead body of a woman thrown in the bushes

मृतक महिला की बहू इंदू बाला ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी सास को 16 अक्टूबर को गांव में किसी से उधार दिए हुए पैसे वापिस लेने थे। जब वह शाम तक घर वापस नहीं लौटी तो उनकी तलाश शुरू की। काफी तलाश करने पर भी जब वह नहीं मिली तो इसकी सूचना नंगल पुलिस को दी। वहीं मृतक महिला का पति सतपाल जोकि ट्रक चलाता है अभी शहर से बाहर गया हुआ है। सूचना मिलते ही नंगल के एस.एच.ओ. पवन कुमार की अगुवाई में एक टीम ने गांव में पहुंच कर जांच शुरू की। एस.एच.ओ. पवन कुमार ने बताया कि महिला की बहू के बताने पर वह उस घर में गए जहां उसकी सास तारा रानी पैसे लेने गई थी। उक्त घर की मालकिन महिला से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। मृतक तारा रानी अपने पीछे 1 बेटा और 3 बेटियां छोड़ गई हैं। 


PunjabKesari, The dead body of a woman thrown in the bushes
 

गुस्से में आकर वारदात को दिया अंजाम
नंगल के डी.एस.पी. दवेंद्र सिंह ने नंगल थाना में आयोजित पत्रकार वार्ता दौरान उक्त मर्डर की गुत्थी सुलझा लेने का दावा करते हुए बताया कि एस.एच.ओ. पवन कुमार ने सूचना मिलने के बाद तुरंत हरकत में आते ही मामले की हर पहलू से जांच कर कथित आरोपित महिला चांदना को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में कथित आरोपी महिला ने बताया कि पूर्व पंचायत सदस्य तारा रानी जोर-जोर से चिल्लाती व अपशब्द बोलती हुई हमारे घर में घुस कर अपने पैसे मांगने लगी। इस दौरान कहासुनी होने पर बात हाथापाई तक आ गई। उसके द्वारा बोले गए अपशब्द बर्दाश्त नहीं हुए। इस पर घर में बैठे उसके भाई, चाचा ससुर (बंगाल निवासी) और उसने गुस्से में आकर तारा रानी का गला पकड़ कर दबा दिया। इसके बाद आनन-फानन में शव को बोरी में डालकर झाड़ियों में फेंक दिया। डी.एस.पी. ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया है। चाचा ससुर और भाई को पकड़ने के लिए टीमें बनाकर भेजा जा रहा है। 


PunjabKesari, The dead body of a woman thrown in the bushes
 

आरोपी महिला ने वापिस करने थे 14 हजार रुपए
उन्होंने बताया कि मृतक महिला पिछली पंचायत में मैंबर थी और वह मनरेगा का काम देखती थी। कथित आरोपी महिला ने उससे 19 हजार रुपए उधार ले रखे थे जिसमें से 5 हजार रुपए वापस कर दिए थे और 14 हजार रुपए देने थे जिसको लेकर मृतक तारा रानी बाकी पैसे लेने के लिए आरोपी चांदना के घर गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News