घर में घुस कर बुजुर्ग महिला का बेरहमी से किया कत्ल, मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 01:27 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा जिला के गांव राजेआना में एक 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की सिर पर वार कर बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है, जिसके साथ गांव में दहशत का महौल पैदा हो गया और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। हत्या का पता लगने पर डीएसपी बाघा पुराना जसबिंदर सिंह, डी. ऐस्स. पी. डी. जंगजीत सिंह, थानेदार गुरतेज सिंह, सहायक थानेदार परमजीत सिंह और ओर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और डॉग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट माहिरों को बताया गया।

बुजुर्ग महिला चरनकौर (80) अपने छोटे बेटे बसंत सिंह के साथ रहती थी जबकि उसके तीन बेटे अलग रहते थे। उसका बेटा बसंत सिंह काम पर चला गया। आज सुबह जब दूध देने के लिए पड़ोसी दूध देने के लिए आया तो उसने चरन कौर को आवाज दी, परन्तु किसी ने आवाज न दी, जिस पर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और एक लड़के को जब दीवार के ऊपर से मकान में भेजा गया तो अंदर देखा कि चरन कौर  लथपथ थी।

इस मामले की जांच कर रहे थानेदार गुरतेज सिंह ने बताया कि उक्त मामले में मृतका के बेटे के बयानों पर अज्ञात व्यक्तियों खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि वह मामले को गंभीरता के साथ ले रहे हैं और हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। चरन कौर की लाश को पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले किया जाएगा और जल्द ही सुराग मिलने की संभावना है। 

Tania pathak