PRTC के वरिष्ठ अधिकारियों का कारनामा सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 03:33 PM (IST)

पटियाला (कंवलजीत): पटियाला के बस स्टैंड पर गत दिन कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ पी.आर.टी.सी. के वरिष्ठ अधिकारी की पिटाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मारपीट का शिकार हुए सेहत विभाग के मुलाजिम राजेश ने बताया कि गत दिन वह अपने बड़े अफसरों के निर्देशों के अनुसार 1 बजे से 2 बजे तक का कैंप लगाने के लिए बस स्टैंड पटियाला गए थे, जहां वह हर बार कैंप लगाते थे। 

दफ्तर के अंदर पी.आर.टी.सी. के अफसर सर्बजीत सिंह बैठे थे जोकि खना खा रहे थे। पहले तो उन्होंने उनके साथ गाली-गलोज की। उनके साथ महिला वर्कर भी थी। उन्होंने 40 मिनट तक उनके साथ पहले बहस की। खाना खाने के बाद उन्होंने अपने सहयोगी इकट्ठे करके उनके साथ मारीट की। उन्होंने कहा कि वह तो लोगों की सेवा कर रहे हैं, कोरोना महामारी दौरान भी उन्होंने अपनी ड्यूटी निभाई परंतु वह अब इस तरह का व्यवहार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इस मारपीट मामले में इंसाफ मिले और मुख्य दफ्तार के अधिकारियों खिलाफ कार्रवाई हो।

दूसरी तरफ सिविल सर्जन दफ्तर से डा. सुमित का कहना है कि गत दिन उनका स्टाफ वैक्सीनेशन कैंप के लिए बस स्टैंड गया था जहां बैठने की जगह को लेकर बहस हो गई। बहस के दौरान पी.आर.टी.सी. मुलाजिमों ने मारपीट की जोकि निंदनीयोग्य है। उन्होंने कहा कि मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनकी मांग है कि पी.आर.टी.सी. प्रशासन और पुलिस प्रशासन इन पर बनती कार्रवाई करें। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila