आधी रात को लुटेरों का कारनामा, पहले सड़क पर बनाई ईंटों की दीवार, फिर गाड़ियों ...

punjabkesari.in Saturday, Oct 28, 2023 - 06:04 PM (IST)

स्मालसर (सुरिंदर सेखा): बाघापुराना (मोगा) विधानसभा क्षेत्र के थाना स्मालसर के अंतर्गत आने वाले गांव सेखां खुर्द से एक किलोमीटर की दूरी पर स्मालसर बाजाखाना रोड के ठठी भाई-बंबीहा भाई वाले चौराहे पर सड़क पर ईंटों की दीवार बनाई गई थी। रात करीब दस बजे लूटपाट के इरादे से घात लगाकर बैठे लुटेरों ने यहां से गुजर रही एक मिनी बस समेत आधा दर्जन कारों को ईंट-पत्थरों से मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।

 इस घटना से  इलाके में  भगदड़ मच गई और लोगों में दहशत का माहौल बन गया। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लुटेरों ने गाड़ियों में अंधाधुंध तोड़फोड़ की गई।  उन्होंने बताया कि लुटेरों ने गाड़ियों को रोकने के लिए दीवार खड़ी कर दी थी, लेकिन ड्राइवरों ने गाड़ियों की गति धीमी कर दी और समय की नजाकत को समझते हुए उन्होंने उन्हें नहीं रोका तो लुटेरों ने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया और उनके शीशे गांव बंबीहा में बिखर गए।

घटना की सूचना मिलने पर थाना स्मालसर के मुख्य अफसर दिलबाग सिंह बराड़ अपनी पुलिस पार्टी के साथ तुरंत घटना स्थान पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लेने के बाद घटना स्थल पर जांच की तो उनके हाथ में एक बैग मिला जिसे उन्होंने अपने कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। लोगों ने बताया कि लुटेरों की संख्या कम से कम 15 हो  के करीब हो सकती है जो सड़क के दोनों तरफ बैठे थे और कुछ लुटेरे पेड़ों के ऊपर भी चढ़े हुए थे और उनके पास कृपाण और अन्य घातक हथियार थे जिन्होंने ऊपर से ईंटें फेंकी और वाहनों की तोड़फोड़ की।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila