हवस की हद पार: हैवान फूफा ने भतीजी को ही बनाया अपना शिकार, पिता ने भी की मदद

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 10:46 AM (IST)

पटियाला (बलजिन्दर): भुन्नरहेड़ी पुलिस चौंकी अधीन पड़ते एक गाँव में हवस में अंधे फूफा ने 13 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर इंसानियत शर्मसार की। फ़िलहाल इस मामले संबंधी थाना सदर पटियाला की पुलिस ने बच्ची के फूफा यादविन्दर सिंह, बुआ सुखबीर कौर, पिता सुरजीत सिंह और पिता के दोस्त हरदीप सिंह गिल खिलाफ केस दर्ज किया है। इस मामलो में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं की गई।

जानकारी मुताबिक बच्ची के साथ जबरन की शिकायत उस की माँ ने पुलिस को दर्ज करवाई थी। अपनी शिकायत में पीडित बच्ची की माँ ने बताया कि परिवार में बच्ची की एक बड़ी बहन और छोटा भाई है। उसकी बहन बीमार हो गई, जिस कारण उसे अस्पताल में दाख़िल करवाया गया। बीमार बेटी की देखभाल के लिए पीडित बच्ची के माता -पिता अस्पताल में रहे और घर में बुआ और फूफा को बच्चों की देखरेख के लिए छोड़ गए। इसी दौरान बच्ची के फूफा ने उसके साथ कुकर्म किया।

इस बात का पता बच्ची के पिता को लगा तो उस ने अपने जीजा खिलाफ कोई कार्यवाही करने की बजाय अपनी बहन और जीजा के साथ मिल कर मामले को दबाने की कोशिश की। इस में बच्ची के पिता के दोस्त हरदीप सिघ ने भी उन का साथ दिया। 2 दिन पहले ही बच्ची ने अपनी माँ को सारी घटना बारे जानकारी दी तो माँ ने पुलिस को इस बारे सूचित किया। फ़िलहाल पुलिस ने दोषियों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। माँ की शिकायत के बाद इंचार्ज गुरप्रीत कौर ने बच्ची का मेडिकल भी करवा लिया है। 

Edited By

Tania pathak