बेटे का शव देख बिलख-बिलख कर रो पड़ा परिवार, जन्मदिन की पार्टी दौरान झगड़े में नौजवान की हुई थी मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 02:12 PM (IST)

जालंधर (सुनील): डी.ए.वी. इंस्टीच्यूट ऑफ इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी के होस्टल में गत रविवार देर रात विद्यार्थी सोहन के जन्मदिन की पार्टी में छात्रों के दो समूहों के बीच कहा-सुनी हो गई। इसी बीच छात्र बहसबाजी करते हुए तीसरी मंजिल पर पहुंच गए और मारपीट करते हुए दो छात्र तीसरी मंजिल से रेलिंग से नीचे गिर गए।

गंभीर रूप से घायल दो छात्रों में से कृष्ण कुमार (22) पुत्र सूर्य नारायण यादव निवासी जिला मधुबनी (बिहार) की मौके पर ही मौत हो गई थी और दूसरे विद्यार्थी अमन (21) पुत्र राज कुमार निवासी दानापुरी जिला पटना (बिहार) की हालतनाजुक बनी हुई है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया था और उसके पारिवारिक मैंबरों को सूचना दे दी गई थी। मंगलवार सुबह मृतक कृष्ण के पिता सूर्य नारायण यादव बिहार से अपने बेटे सरवण व भाई के अलावा अन्य पारिवारिक मैंबरों के साथ जालंधर थाना नंबर 1 में पहुंचे तो पुलिस पार्टी के साथ सिविल अस्पताल जाकर अपने बेटे के शव को देखते ही बिलख-बिलख कर रोने लग पड़े। 

कृष्णा के पिता सूर्य नारायण यादव बिहार पुलिस में कांस्टेबल हैं और पुलिस कार्रवाई से अच्छी तरह वाकिफ हैं। पुलिस ने जब उन्हें होस्टर में हुई लड़ाई की वीडियो दिखाई तो उन्होंने पुलिस को सहयोग दिया। पुलिस ने अपनी कागजी कार्रवाई करने के बाद मृतक कृष्ण का शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक कृष्ण के 2 भाई व एक बहन हैं। 

मृतक के परिजनों ने शव को देखा तो पाया कि उसके सिर में चोट लगी हुई है। उन्होंने कहा कि कृष्णा की मौत भले ही सिर में चोट लगने से हुई हो लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा। परिवार के सदस्यों ने कृष्ण का अंतिम संस्कार किया। इस बीच, इस अवसर पर, डेविएट के प्रिंसिपल डॉ. मनोज कुमार अपने साथियों के साथ मौजूद थे। सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने कहा कि दूसरे घायल छात्र अमन की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila