बाप ने प्रेमिका के साथ मिल कर मौत के घाट उतारा अपनी बेटी का BF, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Mar 06, 2021 - 11:13 AM (IST)

कपूरथला (भूषण /महाजन): सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला की पुलिस ने पिछले दिनों एक 20 साल के नौजवान के कत्ल मामले को सुलझाते हुए एक महिला समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उक्त नौजवान का कत्ल प्रेम संबंधों के कारण किया गया था। प्रैस कॉन्फ्रेंस दौरान सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला में एस.पी. (डी.) विशालजीत सिंह ने कहा कि 3 मार्च 2021 को मनीष शाह पुत्र दिनेश्वर शाह निवासी समस्तीपुर बिहार हाल निवासी डेरा कालोनी सिटी कपूरथला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसका भाई दीपू शाह पानी वाले फिल्टर लगाने का काम करता है और वह 1 मार्च 2021 को अपने काम के लिए घर से गया था परन्तु वापस नहीं आया। इसके बाद सिटी पुलिस ने सर्च दौरान जालंधर रोड नजदीक मृतक दीपू शाह की लहूलुहान हालात में लाश बरामद की। लाश की पहचान करने के बाद उसके भाई मनीष शाह के बयानों के अनुसार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर लिया गया था।

विशालजीत सिंह ने कहा कि इस पूरे मामले को लेकर मनीष शाह ने पुलिस को यह भी बताया कि उसके भाई का कुछ दिन पहले कुछ व्यक्तियों के साथ झगड़ा हुआ था। मनीष ने इस मामले को लेकर गौतम और राधा पर शक किया था। जिसके आधार पर एस.एस.पी. कंवरदीप कौर के निर्देशों पर एस.पी. (डी.) विशालजीत सिंह, डी.एस.पी. (डी.) सरबजीत राय और डी.एस.पी. सब डिवीज़न कपूरथला सुरिन्दर सिंह की निगरानी अंतर्गत सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला ने इंचार्ज इंस्पेक्टर परमजीत सिंह, एस.एच.ओ. थाना सिटी कपूरथला इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह और सी.आई.ए. स्टाफ फगवाड़ा के इंचार्ज उषा रानी सहित एक विशेष टीम का गठन किया गया।

उक्त पूरी टीम ने जब मामले की गहराई के साथ जांच की तो पता चला कि मृतक दीपू शाह के गौतम पुत्र कृष्ण नारायण निवासी नेपाल हाल निवासी टावर कालोनी कपूरथला और राधा पत्नी कन्हैया निवासी उत्तर प्रदेश हाल निवासी कपूरथला ने इस कत्ल की वारदात को अंजाम दिया है। जिसके आधार पर दोनों को गिरफ़्तार कर जब उनसे पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि दीपू शाह के गौतम की लड़की के साथ संबंध थे, जिसको लेकर गौतम को बहुत गुस्सा था। प्रैस कान्फ़्रेंस दौरान डी.एस.पी. सरबजीत राय, डी.एस.पी. सब डिवीज़न सुरिन्दर सिंह और थाना सिटी के एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह भी उपस्थित थे।

पहले खाने वाली चीज़ में मिलाई बेहोशी की दवा फिर वारदात को दिया अंजाम
आरोपी गौतम ने अपनी प्रेमिका राधा के साथ मिल कर दीपू का कत्ल करने की साजिश तैयार की थी। जिसके अंतर्गत दोनों ने दीपू को अपने घर बुला कर खाने वाली चीज में बेहोशी की दवा मिला दी। जब दीपू शाह बेहोश हो गया तो वह उसको लेकर नकोदर मार्ग के गांव में लेकर स्कूटरी पर घूमते रहे।

उन्होंने बताया कि जब दीपू शाह पूरी तरह से बेहोश हो गया तो स्कूटरी को वापस कपूरथला की तरफ मोड़ते हुए जालंधर मार्ग पर पड़ती सुनसान जगह पर आ कर दीपू शाह का गला घोट दिया। मृतक का गला घोटने के बाद गौतम ने उसके मुंह और सिर पर ईंटों के साथ कई वार किए। कत्ल की वारदात को अंजाम देने के बाद गौतम और उसकी प्रेमिका राधा मौके से फ़रार हो गए। बताया जाता है कि मुलजिम गौतम की पत्नी दुबई में काम करती है और राधा के साथ उस के लम्बे समय से संबंध चल रहे हैं। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak