बेखौफ चोर का कारनामा, प्राचीन शिव मंदिर को बनाया निशाना

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 04:16 PM (IST)

बलाचौर/पोजेवाल- नेशनल हाईवे बलाचौर-टू-नवांशहर के बहद रक्बा गांव गड़िकानुंगो में सजाए गए 11 रुधर प्राचीन शिव मंदिर में सुबह-सवेरे एक चोर ने मंदिर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मंदिर कमेटी के अध्यक्ष नरेश कुमार द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह जब वे मंदिर में दाखिल हुए तो देखा कि मंदिर के दरवाजों पर लगे ताले और गोलक पर लगे ताले टूटे हुए हैं।

PunjabKesari

खुल गई Punjab के इस मशहूर "बाबा" की पोल, इन Photos को देख भड़के लोग...

बता दें कि सी.सी.टी.वी कैमरों की जांच करने पर पता चला कि 10 जुलाई 2024 को सुबह लगभग 12:42 बजे एक अज्ञात युवक ने मंदिर के आसपास घूमने के बाद वाटर कूलर से पानी पीया और फिर वह मंदिर में प्रवेश करके सबसे पहले स्थित माता रानी के मंदिर के लगे ताले को तोड़ता है और फिर शिव मंदिर का ताला तोड़ता है। फिर बड़े आराम से चोरी की इस घटना को अंजाम देकर अपनी मोटरसाइकिल से भाग जाता है।

अध्यक्ष नरेश कुमार ने बताया कि इस मंदिर से पहले भी चोर चोरी कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि इस युवक ने मंदिर की गोलक से करीब 15 से 20 हजार रुपये का चढ़ावा चुरा लिया। उन्होंने पुलिस से चोरी की घटना को अंजाम देने वाले को तुरंत गिरफ्तार कर उचित कानूनी कार्रवाई करने की अपील की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News