अज्ञात चोरों का कारनामा, कपड़े की दुकान को बनाया निशाना

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 03:25 PM (IST)

तरनतारन- स्थानीय शहर में चोरी और डकैती की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसका एक और ताजा उदाहरण तब देखने को मिलता है, जब स्थानीय शहर के अड्डा बाजार स्थित एक कपड़ा दुकान के अंदर से अज्ञात चोरों ने तीन लाख रुपये की चोरी कर ली। थाना सिटी तरनतारन की पुलिस ने इस चोरी के संबंध में आगे की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी देते हुए सिमरन गारमेंट अड्डा बाजार के मालिक गुरचरण सिंह पुत्र अजीत सिंह निवासी गली सरां वाली अड्डा बाजार तरनतारन ने बताया कि वह रोजाना की तरह कल शाम को अपनी दुकान बंद करके घर चले गए थे।सुबह जब वह दुकान में दाखिल हुए तो दुकान के अंदर सामान बिखरा हुआ था और लकड़ी की अलमारी में रखे तीन लाख रुपये चोरी हो चुके थे। गुरचरण सिंह ने बताया कि दुकान के अंदर सी.सी.टी.वी रात को बंद कर दिए गए थे, जिससे चोरों की फुटेज कैमरे में कैद नहीं हो सकी।

PunjabKesari

पीड़ित दुकानदार ने थाना सिटी तरनतारन की पुलिस को शिकायत देकर आरोपियों को जल्द से जल्द ढूंढकर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। थाना सिटी तरनतारन के ए. एस. आई गुरभेज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि चोरी को लेकर पुलिस द्वारा गहनता से जांच शुरू कर दी गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News