Panchayat Election का पहला नतीजा आया सामने,  महिला के सिर सजा सरपंची का ताज

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 05:47 PM (IST)

टांडा : प्रदेश भर में सुबह से शुरू हुआ पंचायत चुनाव अब संपन्न हो चुका है। वहीं, अब गांवों से नतीजे भी आने शुरू हो गए हैं। पंचायत चुनाव के दौरान पहला परिणाम ब्लॉक टांडा के शालापुर गांव से प्राप्त हुआ है। पहले नतीजे के दौरान हर कमलजीत सिंह की पत्नी मनदीप कौर शालापुर गांव की सरपंच बनीं। पंजाब में चल रहे पंचायत चुनाव के दौरान ब्लॉक टांडा के विभिन्न गांवों में छोटी-मोटी घटनाओं को लेकर थोड़ा विवाद हुआ, जबकि बाकी क्षेत्र में मतदान का कार्य शांतिपूर्ण ढंग से चला।

PunjabKesari

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार ब्लॉक टांडा के 90 गांवों के लिए हुए मतदान के दौरान दोपहर दो बजे तक 34 प्रतिशत मतदान हुआ। उधर, सैदुपुर दाता, पाला चक और लोधी चक गांव में मतदान के दौरान थोड़ा हंगामा हुआ और बाद में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव प्रक्रिया संपन्न हो गई। इस बीच, जिला पुलिस प्रमुख सुरिंदर लांबा के निर्देशों के तहत DSP टांडा दविंदर सिंह बाजवा और पुलिस प्रमुख टांडा गुरिंदरजीत सिंह नागरा ने पार्टियों के साथ विभिन्न मतदान केंद्रों का दौरा किया और सुरक्षा की समीक्षा की।

इस मौके पर DSP दविंदर सिंह बाजवा ने कहा कि अब तक हुई वोटिंग में ब्लॉक टांडा के लोगों ने बहुत ही समझदारी से काम लेते हुए शांतिपूर्वक चुनाव में हिस्सा लिया है। दूसरी ओर, पूर्व मंत्री चौधरी बलवीर सिंह मिआनी, पूर्व कैबिनेट मंत्री संगत सिंह गिलजियां और शिरोमणि अकाली दल के जिला अध्यक्ष लखविंदर सिंह लक्खी ने गांव गिलजियां में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News