लॉरेंस ग्रुप के गैंगस्टरों द्वारा बड़ी वारदात, रियल एस्टेट कारोबारी पर जानलेवा हमला

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 03:04 PM (IST)

जीरकपुर (मेशी) : लॉरेन्स बिश्नोई के साथियों द्वारा रियल एस्टेट कारबोरी से मारपीट का समाचार प्राप्त है। जानकारी के मुताबिक न्यू जनरेशन अपार्टमेंट ढकोली के रियल एस्टेट कारोबारी ललित गोयल को लॉरेंस बिश्नोई और उनके साथियों ने पिस्टल की नोंक पर मारपीट की। इसके बाद ऑफिस में बंधक बनाकर शहर छोड़ने की धमकी भी दी। इस मामले में जीरकपुर पुलिस ने ललित गोयल की शिकायत पर 11 लोगों के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 323, 342, 506 और 149 के तहत मामला दर्ज किया है।

आरोपियों की पहचान खरैती लाल उर्फ बिट्टू निवासी ओमेक्सी अपार्टमेंट, विनोद जिंदल निवासी सेक्टर-21 पंचकूला, अक्सत कुक्कड़बसुक्खा (गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी) गौरव जिंदल, विकास कुमार, संदीप नागपाल के रूप में हुई है। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सभी आरोपी फरार हैं, जिनके लिए छापेमारी की जा रही है। ललित गोयल ने कहा कि वह कल सुबह 11.30 बजे अपने कार्यालय में मौजूद थे। उसी समय खरैती लाल और विनोद जिंदल उनके कार्यालय पहुंचे। कुछ देर बाद साजिश के तहत संदीप घेक, विशाल बॉबी भी दफ्तर में घुसे और गाली-गलौज करने लगे।

जिसके बाद खरैती लाल ने अपने अन्य साथियों को मौके पर बुलाया। उनमें से एक ने कार्यालय का दरवाजा बाहर से बंद कर लिया और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी सहयोगी सुक्खा ने जब उन पर पिस्तौल तान दी तो सभी ने उन्हें बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। इसके अलावा सुक्खे ने उसे धमकाया और आज शहर छोड़ने को कहा। ललित गोयल ने कहा कि हमलावरों ने उन्हें इतनी बुरी तरह पीटा कि वह बेहोश हो गए और उन्हें पता ही नहीं चला कि हमलावर उनके कार्यालय से चले गए हैं। जब उसे होश आया तो उसने अपना मोबाइल फोन ढूंढ कर अपने दोस्तों को बुलाया और  पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने आकर जांच कर 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इनमें से 8 की पहचान कर ली गई है और बाकी की पहचान की जा रही है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini