10 माह के मासूम के रोने की आवाज सुन बौखलाई लड़की, कर दिया रूप कंपा देने वाला कांड

punjabkesari.in Saturday, Nov 25, 2023 - 09:30 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (धीर): एक दस माह की बच्ची और उसकी मां पर लड़की की ओर से खौलती दाल उड़ेलने का मामला सामने आया है। घायल बच्ची की मां का आरोप है कि पडोसी लड़की अपने बॉयफ्रेंड से फोन पर बात कर रही थी। इसी बीच बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी। गुस्साई लड़की ने बच्ची पर गर्म दाल फेंक दी जिस कारण बच्ची बुरी तरह झुलस गई। घायलों को पहले सुल्तानपुर लोधी सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से कपूरथला सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डाक्टर के अनुसार बच्ची 20 प्रतिशत झुलसी है। थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिविल अस्पताल कपूरथला में उपचाराधीन 10 माह की बच्ची काव्या पुत्री मनी कुमार निवासी गांव हैदराबाद बेट सुल्तानपुर लोधी की मां चादनी ने बताया कि उसकी नजदीकी रिश्तेदार लड़की काजल उसके घर में आई और मोबाइल पर अपने कथित बॉयफ्रेंड से बात कर रही थी। इस दौरान उसका 3 वर्षीय मासूम बेटा कार्तिक और काव्या खेलते-खेलते उछल कूद कर रहे थे। इस पर गुस्साई काजल ने उन्हें डांटना शुरू कर दिया। जब उसने विरोध किया और कहा कि बच्चा खेल रहा है तो उसे खेलने दो तो उसने उसे पीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान उसकी गोदी में 10 माह की काव्या रोने लगी तो उक्त आरोपी लड़की काजल ने गुस्से में आकर चूल्हे पर पकने के लिए रखी दाल कड़छी से उठाकर उसकी बच्ची और उस पर फेंक दी जिससे उसकी बच्ची काव्या और वह झुलस गए। घायल बच्ची और मां चांदनी का इलाज इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। थाना सुल्तानपुर लोधी के एसएचओ, एसआई लखविंदर सिंह ने कहा कि एएसआई लखबीर सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini